×

Beautiful Bengali Actresses: बंगाल की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसस, जिनके आगे बॉलीवुड की हसीनाएं भी हैं फेल

Most Beautiful Bengali Actresses: आज हम आपके लिए बांग्ला इंडस्ट्री की उन खूबसूरत एक्ट्रेस की लिस्ट लेकर आएं हैं जो बेहद खूबसूरत हैं।

Shweta Srivastava
Published on: 25 Nov 2022 1:33 PM GMT
Most Beautiful Bengali Actresses
X

Most Beautiful Bengali Actresses (Image Credit-Social Media)

Click the Play button to listen to article

Most Beautiful Bengali Actresses: कहते हैं बंगाल ब्यूटी का कोई मुकाबला नहीं होता ऐसे ही एंटरटेनमेंट वर्ल्ड में कई ऐसी एक्ट्रेसस हैं जो बंगाल से हैं और वो बेहद खूबसूरत हैं आइये ऐसी ही कुछ उन अदाकाराओं से आपका परिचय करवाते हैं जो बांग्ला इंडस्ट्री से अपना ताल्लुक रखतीं हैं और उनकी ख़ूबसूरती के चर्चे हर तरफ हैं। आज हम आपके लिए बांग्ला इंडस्ट्री की उन खूबसूरत एक्ट्रेस की लिस्ट लेकर आएं हैं जो बेहद खूबसूरत हैं। और उनके आगे बॉलीवुड की हसीनाएं भी फीकीं हैं।

बांग्ला इंडस्ट्री की 5 सबसे हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेसस (5 Most Beautiful and Hottest Bengali Actresses)

1. सुभाश्री गांगुली (Subhashree Ganguly)

Subhashree Ganguly (Image Credit-Social Media)

हमारी इस लिस्ट में सबसे ऊपर हैं सुभाश्री गांगुली। "Anandalok Nayikar Khonje 2006" की विजेता रहीं सुभाश्री न केवल सुंदर हैं, बल्कि बेहद टैलेंटेड भी हैं। उन्होंने कई फिल्मों और टेलीविज़न शो में अभिनय किया है और अपने काम के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं।

2. मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty)

Mimi Chakraborty (Image Credit-Social Media)

मिमी चक्रवर्ती बंगाल की एक प्रसिद्ध अभिनेत्री, गायिका और राजनीतिज्ञ भी हैं। उन्होंने एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू किया और फिर फिल्म "बापी बारी जा" से अभिनय की शुरुआत की। उन्होंने कई बंगाली फिल्मों में अभिनय किया है और उनमें से कुछ के लिए प्ले बैक भी किया है। मिमी ने अपने प्रदर्शन के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं। वो बेहद खूबसूरत अदाकारों में से एक हैं।

3 सरबंती चटर्जी (Srabanti Chatterjee)

Srabanti Chatterjee (Image Credit-Social Media)

सरबंती चटर्जी एक भारतीय अभिनेत्री और एक प्रसिद्ध न्यूज़ चैनल पर एंकर भी रहीं हैं। वो कई बंगाली फिल्मों में दिखाई दी हैं। सरबंती चटर्जी एक पॉपुलर बंगाली फिल्म अभिनेत्री हैं जिन्होंने खुद को बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में एक लीडिंग एक्ट्रेस के रूप में एस्टब्लिश किया है। वो बेहद खूबसूरत हैं और लाखों दिलों पर राज करतीं हैं।

4. स्वास्तिका मुखर्जी (Swastika Mukherjee)

Swastika Mukherjee (Image Credit-Social Media)

स्वस्तिका मुखर्जी एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री हैं जो मुख्य रूप से बंगाली फिल्मों में काम करती हैं। उन्होंने प्रसिद्ध बंगाली टेलीविज़न सीरीज 'देवदासी' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। वो तब से कई बंगाली फिल्मों में दिखाई दी हैं।

5.पूजा बनर्जी (Puja Banerjee)

Puja Banerjee (Image Credit-Social Media)

पूजा बनर्जी एक लोकप्रिय बंगाली टेलीविजन अभिनेत्री हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की और फिर तेलुगु फिल्म 'वीडू थेडा' से अपने अभिनय की शुरुआत की। तब से, वो कई बंगाली और हिंदी धारावाहिकों और फिल्मों में दिखाई दी हैं। उनका सबसे प्रसिद्ध प्रदर्शन "देवों के देव महादेव" में है जहां उन्होंने "पार्वती" की भूमिका निभाई । उन्होंने अभिनेता कुणाल वर्मा से शादी की है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story