×

Abdu Rozik और MC Stan ने दी सलमान और अमिताभ को टक्कर, मोस्ट पॉपुलर सेलिब्रिटीज की लिस्ट में हुए शामिल!

Most Popular Personalities:आइए आपको बताते हैं Omaxe की ओर से मोस्ट पॉपुलर नॉन फिक्शन पर्सनालिटीज टीवी 2022 की लेटेस्ट लिस्ट में किस किसका नाम शामिल है और किसने किसको पीछे छोड़ा।

Shweta Srivastava
Published on: 16 Nov 2022 10:03 AM GMT
Most Popular Personalities
X

Most Popular Personalities (Image Credit-Social Media)

Most Popular Personalities: टेलीविज़न इंडस्ट्री इन दिनों लोगों की पहली पसंद बन चुकी है जहाँ पहले बड़े पर्दे के सितारे टीवी पर आने में हिचकिचाते थे वहीँ अब इसे काफी आम बात माना जाता है। फिल्म इंडस्ट्री के कई बड़े सितारे टेलीविज़न पर अच्छी खासी फीस भी ले रहे हैं। जिनमे अमिताभ बच्चन से लेकर सलमान खान तक शामिल हैं। वहीँ रियलिटी शोज़ ने भी दर्शकों के बीच अपनी खास जगह बना ली है। ऐसे में आप भी ये जानने को उत्सुक होंगे कि सबसे ज्यादा पॉपुलर सेलेब्स कौन हैं तो आपको बता दें कि भारत की खास मीडिया कंसल्टिंग फर्म ऑरमैक्स मीडिया ने मोस्ट पॉपुलर सेलेब्रिटीज की एक लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में अमिताभ बच्चन और सलमान खान को पीछे छोड़ने वाला कौन हैं और लिस्ट में ऐसे दो सदस्य भी है जिनका नाम जान कर आप भी हैरान रह जायेंगे। आइये जानते हैं कौन है ये सेलिब्रिटी।

भारत की खास मीडिया कंसल्टिंग फर्म ऑरमैक्स मीडिया की मोस्ट पॉपुलर सेलेब्रिटीज लिस्ट के जारी होने के बाद सभी हैरान में पद गए हैं। दरअसल इस साल कुछ ऐसा हुआ है जो पहले कभी नहीं हुआ होगा। दरअसल इस बार इस लिस्ट के टॉप 5 में उन लोगों के नाम शामिल है जिसे जानकर आप सोचने पर मजबूर हो जायेंगे कि इनकी पॉपुलैरिटी अमिताभ बच्चन और सलमान खान के आस पास हो सकती है। आइए आपको बताते हैं Omaxe की ओर से मोस्ट पॉपुलर नॉन फिक्शन पर्सनालिटीज टीवी अक्टूबर 2022 की लेटेस्ट लिस्ट में किस किसका नाम शामिल है और किसने किसको पीछे छोड़ा।

एमसी स्टेन (MC Stan)

MC Stan (Image Credit-Social Media)

इस लिस्ट में बिग बॉस 16 के एक और कंटेस्टेंट रैपर एमसी स्टेन को पांचवा स्थान मिला है। जिससे ये कहा जा सकता है कि बिग बॉस के कंटेस्टेंट्स ने कई बड़ी बड़ी हस्तियों को कड़ी टक्कर दी हैं।

अब्दु रोजिक (Abdu Rozik)

Abdu Rozik (Image Credit-Social Media)

बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक को इस लिस्ट में चौथा स्थान मिला है। अब्दु शो के सबसे क्यूट सदस्य हैं जिनकी फैन फॉलोइंग काफी ज़बरदस्त है। शो में उनकी मज़ेदार हरकतें देखना वाकई लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

सलमान खान (Salman Khan)

Salman Khan(Image Credit-Social Media)

बिग बॉस हमेशा से काफी पॉपुलर शोज़ की लिस्ट में अपनी जगह बना लेता है और वहीँ इसे होस्ट करने वाले एक्टर सलमान खान इसे काफी बेहतरीन अंदाज़ में इसे पेश करते हैं जिसे दर्शक काफी पसंद करते हैं। जिसकी वजह से सलमान को इस लिस्ट में तीसरे नंबर पर रखा गया है।

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan)

Amitabh Bachchan (Image Credit-Social Media)

अपने मोस्ट पॉपुलर शो कौन बनेगा करोड़पति को होस्ट करने पर अमिताभ बच्चन को इस लिस्ट में दूसरे नंबर पर रखा गया है।

कॉमेडियन कपिल शर्मा (Kapil Sharma)

Kapil Sharma (Image Credit-Social Media)

कंसल्टिंग फर्म ऑरमैक्स मीडिया ने मोस्ट पॉपुलर सेलेब्रिटीज की लिस्ट में सबसे पहले स्थान पर कॉमेडियन कपिल शर्मा हैं जिन्हे लोगों के बीच सबसे पॉपुलर सेलिब्रिटी माना गया है।

फिलहाल लोग इस लिस्ट में एमसी स्टेन के नाम को देखकर काफी ज़्यादा हैरान हो गए हैं क्योकि उनका मानना है कि शो पर उनका परफॉरमेंस कुछ खास नहीं रहा है और लोग शो में उनकी भूमिका को पसंद नहीं कर रहे हैं। लेकिन एमसी स्टेन की फैन फॉलोइंग पहले से ही काफी ज़्यादा है उनके इंस्टाग्राम पर 3.5 मिलियन फॉलोवर्स हैं। इतना ही नहीं एमसी को बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह भी फॉलो करते हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story