×

Mouni Roy: OMG मौनी रॉय से हो गई इतनी बड़ी गलती, मुश्किल में फंसते-फंसते बचीं एक्ट्रेस, यहां जानिए! पूरा माजरा

Mouni Roy Video: मौनी रॉय सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनेस दिखा लोगों के होश उड़ा देती हैं, लेकिन इस बार वह अपनी तस्वीरों की वजह से नहीं बल्कि किसी और वजह से चर्चा में आ गईं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 12 July 2023 6:35 AM GMT
Mouni Roy: OMG मौनी रॉय से हो गई इतनी बड़ी गलती, मुश्किल में फंसते-फंसते बचीं एक्ट्रेस, यहां जानिए! पूरा माजरा
X
Mouni Roy (Photo- Social Media)
Mouni Roy Video: टेलीविजन से लेकर बॉलीवुड तक अपनी अदाकारी की छाप छोड़ चुकीं एक्ट्रेस मौनी रॉय अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अक्सर ही हेडलाइंस में अपनी जगह बना लेती हैं। मौनी रॉय सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनेस दिखा लोगों के होश उड़ा देती हैं, लेकिन इस बार वह अपनी तस्वीरों की वजह से नहीं बल्कि किसी और वजह से चर्चा में आ गईं हैं। दरअसल एयरपोर्ट पर उनके साथ ऐसा कुछ हुआ कि वह मुश्किल में फंसते-फंसते बच गईं।

मौनी रॉय से हुई इतनी बड़ी गलती

मशहूर एक्ट्रेस मौनी रॉय अक्सर ही वेकेशन पर जाती रहती हैं। हाल फिलहाल में फिर उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही धड़ल्ले से वायरल हो रहा है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि मौनी रॉय अपना पासपोर्ट लाना भूल गईं हैं। जी हां!! जब एंट्री गेट पर पासपोर्ट की चेकिंग हो रही होती है तो वह अपने पर्स में पासपोर्ट ढूंढते नजर आती हैं। हालांकि वह नहीं मिलता है।

मौनी रॉय उस दौरान बेहद परेशान नजर आती हैं, हालांकि फिर जैसे-तैसे एंट्री उन्हें मिल जाती हैं। वीडियो में मौनी मीडिया को यह भी बताते नजर आ रहीं हैं कि वह अपना पासपोर्ट भूल गईं।

नेटीजेंस ने किया जमकर ट्रोल

मौनी रॉय का यह वीडियो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है, और तो और लोग मौनी को जमकर ट्रोल भी कर रहें हैं। एक यूजर ने लिखा, "क्या करें मेकअप के अलावा कुछ याद ही नहीं रहता।" दूसरे ने लिखा, "पपराजी में लिए पिक्स जो खिचवानी थी, इसलिए पासपोर्ट भूल गई।" तीसरे ने लिखा, "पपराजी को फोन करने के लिए चक्कर में पासपोर्ट भूल गई।" एक अन्य ने लिखा, "मेकअप करना नहीं भूली।" वहीं एक ने हद ही कर दी, उसने लिखा, "पासपोर्ट भूली नहीं एयरपोर्ट पर शो ऑफ करने आई थी।"

मौनी रॉय वर्कफ्रंट

अभिनेत्री मौनी रॉय एक्टिंग के साथ ही अपना बिजनेस भी शुरू कर दिया है, उन्होंने मुंबई के बांद्रा में अपना एक रेस्टोरेंट खोला है। वहीं काम की बात करें तो वह आखिरी बार "ब्रह्मास्त्र" में नजर आईं थीं। अब वह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म "द वर्जिन ट्री" की शूटिंग में व्यस्त चल रहीं हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story