×

Mouni Roy: मौनी रॉय की उनके पति संग हुई लड़ाई, हाथ छुड़ाकर भागी एक्ट्रेस

Mouni Roy Video: बॉलीवुड जगत की हॉट दिवा मौनी रॉय अक्सर ही अपने बोल्ड लुक्स के चलते लाइमलाइट में बनीं रहती हैं।

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 14 Oct 2023 8:17 AM GMT
Mouni Roy: मौनी रॉय की उनके पति संग हुई लड़ाई, हाथ छुड़ाकर भागी एक्ट्रेस
X

Mouni Roy (Photo- Social Media)

Mouni Roy Video: बॉलीवुड जगत की हॉट दिवा मौनी रॉय अक्सर ही अपने बोल्ड लुक्स के चलते लाइमलाइट में बनीं रहती हैं। मौनी मनोरंजन जगत की एक ऐसी दिवा हैं जो सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों के जरिए आए दिन तहलका मचाए रहती हैं, उनकी दिलकश अदाओं पर लाखों लोग अपना दिल लुटाए बैठे हैं। इन सबके बीच मौनी रॉय का एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने पति सूरज को इग्नोर करते दिख रहीं हैं।

क्या मौनी रॉय की हुई उनके पति संग लड़ाई

मौनी रॉय अपने लेटेस्ट वीडियो के चलते एक बार फिर सुर्खियों में आ चुकीं हैं। जी हां!! उन्हें हाल ही में मुंबई में पपराजी द्वारा स्पॉट किया गया, इस दौरान मौनी अपने पति सूरज और कुछ दोस्तों के साथ दिखाई दीं। वहीं इसी दौरान ही मीडिया के कैमरों में कुछ ऐसा कैद हो गया, जिसे देख आप यकीनन शॉक हो जायेंगे।


दरअसल मौनी वीडियो में अपने पति को इग्नोर कर दोस्तों संग पार्टी करने जाते दिखाई दे रहीं हैं। वीडियो में साफ-साफ दिखाई दे रहा है कि जब सूरज अपनी लेडी लव का हाथ पकड़ने की कोशिश करते हैं तो वह अपने बैग से फोन निकालने लग जाती हैं, जिसके बाद सूरज भी गुस्से में दिखाई दिए। मौनी की ये हरकत देख सूरज वहां से तुरंत चले जाते हैं, फिर मौनी अपने दोस्तों संग अंदर चली जाती हैं।

नेटीजेंस दे रहें ऐसे रिएक्शन

मौनी और उनके पति सूरज का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसपर फैंस तेजी से रिएक्शन दे रहें हैं। एक यूजर ने लिखा है, "ज्यादा टाइम नहीं रहेंगे दोनों साथ में।" दूसरे ने लिखा, "जबरदस्त इग्नोर करती है।" तीसरे ने लिखा, "वो अपने फोन में बिजी है, इसलिए हाथ नहीं दिया।" एक अन्य यूजर ने तो यह भी कह दिया, "इनको बस पैसों से शादी करनी होती है, इंसान को ऐसे ही ट्रीट करते हैं।" वहीं एक ने उन्हें गोल्ड डिगर ही कह दिया, इसी तरह कई लोग मौनी के इस तरह के बिहेवियर पर आपत्ति जता रहें हैं।

ब्लैक ड्रेस में बेहद हॉट लगीं मौनी रॉय

भले ही मौनी रॉय अपनी इस हरकत की वजह से ट्रोल हो रहीं हैं, लेकिन फैंस को उनका इस दौरान का लुक बेहद पसंद आया है। वह ब्लैक हॉट आउटफिट में नजर आईं, जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लग रहीं थीं। छोटी सी ड्रेस में उन्होंने एक बार फिर अपने फैंस को बेकाबू कर दिया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story