×

Mouni Roy: बिकिनी में अपनी हॉट अदाएं दिखा मौनी रॉय ने इंटरनेट पर मचा दी सनसनी, वायरल हुआ वीडियो

Mouni Roy: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की जानी-मानी बेहद ही हॉट अदाकारा मौनी रॉय अक्सर सुर्खियों में रहती हैं, वह काम से ज्यादा अपनी हॉट तस्वीरों के चलते चर्चा में आ जाती हैं और अब एकबार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है, जी हां!! मौनी रॉय ने अपना एक बेहद ही हॉट वीडियो शेयर कर दिया है

Shivani Tiwari
Published on: 1 Jun 2023 8:49 AM GMT
Mouni Roy: बिकिनी में अपनी हॉट अदाएं दिखा मौनी रॉय ने इंटरनेट पर मचा दी सनसनी, वायरल हुआ वीडियो
X
Mouni Roy (Photo- Social Media)
Mouni Roy: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की जानी-मानी बेहद ही हॉट अदाकारा मौनी रॉय अक्सर सुर्खियों में रहती हैं, वह काम से ज्यादा अपनी हॉट तस्वीरों के चलते चर्चा में आ जाती हैं और अब एकबार फिर कुछ ऐसा ही हुआ है, जी हां!! मौनी रॉय ने अपना एक बेहद ही हॉट वीडियो शेयर कर दिया है, जिसने इंटरनेट की दुनिया में खलबली मच गई है।

बिकिनी पहन दिखाई अपनी हॉटनेस

एक्ट्रेस मौनी रॉय ने अपना एक बेहद ही हॉट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बिकिनी पहने अपनी बेहद ही हॉट अदाएं दिखा रहीं हैं। मौनी रॉय का हर पोस्ट तेजी से वायरल हो जाता है और अब ये भी वायरल हो चुका है। मौनी का इतना हॉट अंदाज देख लोग आहें भरने पर मजबूर हो गए हैं।

पसीने छुड़ा दे रहा मौनी का लेटेस्ट वीडियो

मौनी का ये वीडियो मिनटों में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया और उनकी दिलकश अदाओं पर हर कोई अपना दिल हार गया। कभी मोनोकिनी में तो कभी बिकिनी में मौनी रॉय कहीं बैठकर तो कभी लेटकर अपनी मदहोश करने वाली अदाएं फ्लांट कर फैंस की धड़कने तेज कर दे रहीं हैं। फैंस और फॉलोअर्स जमकर कमेंट कर रहें हैं और मौनी की तरीफों के पुल बांध रहें हैं। साथ ही बताते चलें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब मौनी रॉय बिकिनी में अपनी बोल्ड अदाएं दिखाईं हों, वह अक्सर ही अपने बोल्ड पोस्ट के जरिए फैंस को घायल करती रहती हैं।

मौनी रॉय वर्कफ्रंट

मौनी रॉय के काम के बारे में आपको बताएं तो उन्होंने टेलीविजन इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत कर आज सिल्वर स्क्रीन तक पहुंच चुकीं हैं। वह आखिरी बार बड़े पर्दे पर फिल्म "ब्रह्मास्त्र" में नजर आईं थीं, जिसमें वह नेगेटिव किरदार में थीं। इस फिल्म के लिए मौनी रॉय को IIFA 2023 अवॉर्ड से भी नवाजा गया, जो अभी हाल ही में अबू धाबी में आयोजित हुआ था। वहीं इसके अलावा मौनी रॉय म्यूजिक वीडियो में भी नजर आती हैं, फिलहाल अब फैंस उनके नए प्रोजेक्ट के ऐलान का इंतजार कर रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story