×

Mouni Roy: इंटरनेशनल डांस डे के मौके पर वायरल हुआ मौनी रॉय का वीडियो, एक्सप्रेशन देख आप भी करेंगे वाह-वाह

Mouni Roy Dance Video: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की बेहद ही मशहूर अदाकारा मौनी रॉय अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अधिकतर ही हेडलाइंस में अपनी जगह बना लेती हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 29 April 2023 1:18 PM GMT
Mouni Roy Dance Video: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की बेहद ही मशहूर अदाकारा मौनी रॉय अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अधिकतर ही हेडलाइंस में अपनी जगह बना लेती हैं। वैसे काफी समय से मौनी रॉय किसी बड़े प्रोजेक्ट में नजर नहीं आ रहीं हैं, हालांकि वह कुछ समय पहले म्यूजिक वीडियो में नजर आईं थीं, लेकिन फैंस लंबे समय से उन्हें किसी बड़े प्रोजेक्ट में देखने का इंतजार कर रहें हैं।

सोशल मीडिया के जरिए करती हैं फैंस का मनोरंजन

मौनी रॉय इन दिनों ऑनस्क्रीन पर तो नहीं, लेकिन हां!! सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए अपने फैंस का मनोरंजन करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती। अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर वह फैंस का दिन बना देती हैं। उनका हर पोस्ट खूब सुर्खियां बटोरता है।

इंटरनेशनल डांस डे के मौके पर मौनी रॉय ने शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड एक्ट्रेस मौनी रॉय ने कुछ देर पहले ही अपना एक बेहद ही शानदार वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को उन्होंने खासतौर पर इंटरनेशनल डांस डे के लिए शेयर किया है। जी हां!! आज इंटरनेशनल डांस डे है, ऐसे में मौनी ने भी इसे सेलिब्रेट करते हुए अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है।

एक बेहतरीन डांसर हैं मौनी रॉय

मौनी रॉय एक्टिंग के साथ ही काफी अच्छा डांस भी कर लेती हैं। मौनी रॉय द्वारा शेयर किए गए वीडियो में भी एक्ट्रेस की नजाकत देखते बन रही है। इस वीडियो में मौनी "ताल से ताल मिला" गाने पर अपनी शानदार परफॉर्मेंस देते नजर आ रहीं हैं, खास तौर पर उनके फेस एक्सप्रेशन किलर हैं। बताते चलें तो मौनी रॉय एक्टिंग के साथ ही डांसिंग में भी खुद को साबित कर चुकी हैं, वह अबतक कई डांस रियलिटी शो का हिस्सा बन चुकी हैं साथ ही कुछ रियलिटी शो में वह अपनी परफॉर्मेस भी दे चुकी हैं, अधिकतर उनके डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

फैंस के साथ सेलेब्स ने भी मौनी रॉय की तारीफ

मौनी रॉय का इतना बेहतरीन वीडियो जैसे ही सामने आया, फैंस जमकर प्यार लुटाने लगे। मिनटों में हजारों व्यूज आ गए था। इस वीडियो में मौनी के एक्सप्रेशन कमाल तो लग ही रहें हैं साथ ही उनकी सिंपलीसिटी भी लोगों का दिल चुरा ले गई। फैंस और यूजर्स के साथ ही सेलेब्स भी मौनी रॉय के ग्रेस की वाहवाही किए बिना रह नहीं पा रहें हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Next Story