×

Bikini पहन बॉलीवुड की इन दो हसीनाओं ने बीच किनारे ढाया कहर, तस्वीरें देख पानी-पानी हुए फैंस

Disha Patani-Mouni Roy: बॉलीवुड इंडस्ट्री की दो खूबसूरत दिवा इन दिनों सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 23 Dec 2023 1:09 PM GMT
Disha Patani-Mouni Roy
X

Disha Patani-Mouni Roy (Photo- Social Media)

Disha Patani-Mouni Roy: बॉलीवुड इंडस्ट्री की दो खूबसूरत दिवा इन दिनों सोशल मीडिया पर कहर ढा रहीं हैं। जी हां! हम जिन दो हॉट और ग्लैमरस दिवा की बात कर रहें हैं वह कोई और नहीं, बल्कि अभिनेत्री दिशा पाटनी और मौनी रॉय हैं। दिशा पाटनी और मौनी रॉय बेस्ट फ्रेंड हैं और दोनों एक-दूसरे के साथ बहुत ही खास बॉन्ड शेयर करती हैं। मौनी और दिशा इन दिनों वेकेशन पर गईं हुईं हैं, जहां से उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ ऐसी हॉट तस्वीरें शेयर की है कि पूरे सोशल मीडिया पर हलचल मच गई है।

बिकिनी में कहर ढा रहीं हैं मौनी और दिशा पाटनी

मौनी रॉय और दिशा पाटनी इन दिनों थाईलैंड में हैं, जहां दोनों गर्ल्स ट्रिप एंजॉय कर रहीं हैं। ये दोनों ही थाईलैंड में जमकर मस्ती कर रहीं हैं और वहां से रोजाना अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर फैंस को भी अपने मस्तीभरे ट्रिप की झलक दिखाती रहतीं हैं। फैंस मौनी और दिशा की वेकेशन की तस्वीरों को देख बेहद खुश हो जाते हैं और फिर जमकर प्यार भी बरसाते हैं।


अभी हाल ही में फिर मौनी रॉय ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह दिशा पाटनी संग बीच किनारे खूब मस्ती करते नजर आ रहीं हैं। मौनी और दिशा का इन तस्वीरों में बेहद ही बोल्ड लुक देखने को मिल रहा है। बिकिनी पहने दोनों गजब का कहर ढा रहीं हैं। मौनी और दिशा की हॉटनेस भरी इन तस्वीरों ने पूरे सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी है, ये तस्वीरें बहुत ही तेजी के साथ इंटरनेट की दुनिया में शेयर की जा रहीं हैं।

हॉट तस्वीरों से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

मौनी रॉय ने अपनी बेस्ट फ्रेंड दिशा पाटनी संग सोशल मीडिया पर 10 तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें दोनों का हद से ज्यादा हॉट अंदाज देखने को मिल रहा है। फैंस मौनी और दिशा की इन तस्वीरों को जूम करके देख रहें हैं। दोनों की हॉट और दिलकश अदाओं पर फैंस का दिल आ चुका है। बिकिनी पहन मौनी और दिशा ने ऐसे-ऐसे पोज दिए हैं कि लोगों के होश उड़ जा रहें हैं। फैंस कमेंट बॉक्स में टूट पड़े हैं और अबतक इस पोस्ट पर हजारों कमेंट्स भी आ चुके हैं।


मौनी रॉय और दिशा पाटनी वर्कफ्रंट

अभिनेत्री मौनी रॉय अभी हाल ही में आई वेब सीरीज "सुल्तान ऑफ दिल्ली" में दिखाईं दी थीं। वहीं साथ ही वह रियलिटी शो "टेम्पटेशन आइलैंड इंडिया" को होस्ट करते नजर आईं थीं, इसके अलावा बहुत जल्द उनकी एक वेब सीरीज आने वाली है, जिसका नाम "शो टाइम" है। वहीं अब दिशा पाटनी की बात करें तो उनके पास कई फिल्में हैं। वह जल्द ही रिलीज होने जा रही फिल्म "योद्धा" में नजर आएंगी और इसके अलावा वह "वेलकम टू द जंगल" फिल्म का भी हिस्सा हैं।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story