×

Naagin 7 के लिए कंफर्म हुआ इस एक्ट्रेस का नाम, जल्द रिलीज होगा प्रोमो

Naagin 7 Update: एकता कपूर के मोस्ट फेमस शो 'नागिन 7' को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है, जिसे सुन फैंस खुशी से झूम उठेंगे। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 5 May 2024 12:30 PM GMT (Updated on: 5 May 2024 12:31 PM GMT)
Naagin 7 Update
X

Naagin 7 Update (Image Credit: Social Media)

Naagin 7 Update: टीवी क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) के फेमस शो 'नागिन 7' (Naagin 7) को लेकर पिछले काफी दिनों से चर्चा हो रही है। मेकर्स ने अब तक कई एक्ट्रेसेस को 'नागिन 7' में लीड रोल प्ले करने के लिए अप्रोच किया है, लेकिन अब मेकर्स की तलाश खत्म हो गई है। जी हां...लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार 'नागिन 7' की लीड एक्ट्रेस को कंफर्म कर लिया गया है और जल्द शो का प्रोमो भी रिलीज किया जाएगा। आइए आपको इस खबर के बारे में विस्तार से बताते हैं।

कंफर्म हुई 'नागिन 7' की लीड एक्ट्रेस (Naagin 7 Lead Actress)

लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, 'नागिन 7' के लिए लीड एक्ट्रेस को कंफर्म कर लिया गया है। मेकर्स पिछले काफी समय से लीड एक्ट्रेस की तलाश में थे। अब तक मेकर्स ने अंकिता लोखंडे, ईशा मालवीय, प्रियंका चाहर चौधरी और सुंबुल तौकीर खान जैसे फेमस स्टार्स को अप्रोच किया था। हालांकि, अपने अन्य प्रोजेक्ट्स के कारण इन एक्ट्रेसेस ने 'नागिन 7' के लिए मना कर दिया था। लेकिन अब बताया जा रहा है कि प्रियंका चाहर चौधरी ने शो के लिए हां कह दिया है और वो 'नागिन 7' में लीड रोल प्ले करती नजर आएंगी। हालांकि, इस खबर को लेकर अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है और मेकर्स की तरफ से भी इन खबरों पर कोई बयान सामने नहीं आया है।


जल्द शुरू होगी 'नागिन 7' की शूटिंग (Naagin 7 Latest Update)

जी हां...आपने बिल्कुल सही सुना है। 'नागिन 6' के खत्म होने के बाद से फैंस सातवें सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। लेकिन अब मेकर्स को अपनी लीड एक्ट्रेस मिल गई है। वहीं, 'नागिन 7' की स्क्रिप्ट भी पूरी हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार, 'नागिन 7' की टीम बहुत जल्द शूटिंग शुरू करने वाली है। वहीं, फैंस को सरप्राइज देते हुए मेकर्स 'नागिन 7' का नया प्रोमो भी शेयर करेंगे।


कब रिलीज होगा 'नागिन 7'? (Naagin 7 Release Date)

लेटेस्ट रिपोर्ट्स की मानें, तो 'नागिन 7' मई 2024 के अंत माह में ऑन एयर कर दिया जाएगा। इससे पहले, 'नागिन 7' का नया प्रोमो वीडियो भी रिलीज हो सकता है। बता दें कि 'नागिन 6' में तेजस्वी प्रकाश को नागिन के रूप में देखा गया था। इस सीजन को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। वहीं, तेजस्वी ने भी लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई थी। अब देखना यह होगा कि क्या 'नागिन 7' की कहानी लोगों का दिल जीत पाती है या नहीं?

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story