×

Naagin 7 Update: 'नागिन 7' की कहानी में हुआ फेरबदल! स्टोरी में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट

Naagin 7 Update: 'नागिन' के सातवें सीजन की तैयारी जोरों पर चल रही है। ऐसे में आपके मन में भी यही सवाल होगा कि इस बार नागिन की कहानी क्या होगी? तो आइए हम आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 22 Feb 2024 11:35 AM GMT
Naagin 7 Update
X

Naagin 7 Update (Image Credit: Social Media)

Naagin 7 Update: टीवी क्वीन एकता कपूर का फेमस शो 'नागिन' बीते कई सालों से दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है। इस शो के अब तक 6 सीजन आ चुके हैं। ये शो टीआरपी लिस्ट में हमेशा आगे रहता है। ऐसे में अब दर्शकों को इसके सातवें सीजन का बेहद बेसब्री से इंतजार है। जहां कुछ दर्शकों के मन में यह सवाल है कि आखिर सातवें सीजन में कौन नागिन बन अपना बदला लेगी? तो किसी के मन में ये सवाल है कि क्या इस बार सातवें सीजन की कहानी कुछ अलग होगी? ऐसे में अब हम आपके लिए 'नागिन 7' से जुड़ी एक लेटेस्ट अपडेट लाए हैं, जिसमें हम आपको यह भी बताएंगे कि सातवें सीजन की नागिन कौन होगी और ये भी बताएंगे कि इस बार सातवें सीजन की कहानी क्या होगी?

'नागिन 7' में कौन बनेगी शिवनागिन?

लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार, एकता कपूर के पॉपुलर शो नागिन के सातवें सीजन में इस बार टीवी के टॉप चेहरे नजर आने वाले हैं। खबरों की मानें, तो 'नागिन 7' में 'उड़ारियां' और 'बिग बॉस 16' फेम प्रियंका चाहर चौधरी शिवनागिन के किरदार में नजर आएंगी। वहीं, उनके अपोजिट प्रतीक सहजपाल नजर आ सकते हैं। हाल ही में, 'बिग बॉस 17' खत्म होने के बाद ऐसी चर्चा थी कि एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी 'नागिन 7' का हिस्सा होंगी। हालांकि, इन खबरों पर मेकर्स की तरफ से अभी तक कोई कंफर्मेशन नहीं आया है।


क्या होगी 'नागिन 7' की कहानी?

'नागिन 6' के आखिरी में मेकर्स ने 'नागिन 7' के आने की कंफर्मेशन दी थी, उन्होंने आखिरी एपिसोड में सीजन 7 की एक झलक दिखाई थी, लेकिन लीड स्टार्स के चेहरे को रिवील नहीं किया था। ऐसे में अब दर्शकों का दावा है कि 'नागिन 6' की कहानी को आगे बढ़ाते हुए 'नागिन 7' की कहानी दिखाई जाएगी। हालांकि, ऐसा नहीं है। एकता कपूर नागिन के हर सीजन में एक नई कहानी लेकर आती हैं। ऐसे में नागिन के फैंस को पूरा विश्वास है कि सातवें सीजन में इस बार कुछ नया देखने को मिलेगा। खैर, यह तो आने वाले समय में पता चलेगा कि 'नागिन 7' की कहानी क्या होगी? क्या इस बार की कहानी में कुछ नया ट्विस्ट होगा या हर बार की तरह नागिन फिर अपने दुश्मन से प्यार कर बैठेगी।

टीवी पर कब स्ट्रीम होगा 'नागिन 7'?

बता दें कि 'नागिन' का पहला सीजन साल 2015 में टीवी पर स्ट्रीम किया गया था, जिसमें मौनी रॉय, अर्जुन बिजलानी और अदा खान नजर आए थे। इसके दूसरे सीजन में करणवीर बोहरा की एंट्री हुई थी। शो के तीसरे सीजन में अनीता हसनंदानी और पर्ल पुरी नजर आए थे। वहीं, अब तक निया शर्मा, जैस्मिन भसीन, सुरभी ज्योति जैसे कलाकार भी 'नागिन' का हिस्सा रह चुके हैं। अब ऐसे में दर्शक यह जानने के लिए बेसब्र हैं कि 'नागिन 7' कब स्ट्रीम होगा। हालांकि, इसकी रिलीज को लेकर अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story