×

Naagin 7 Update: 'नागिन 7' हिट होगा या फ्लॉप? रिलीज से पहले हुआ बड़ा खुलासा

Naagin 7 Update: एकता कपूर का मोस्ट फेमस शो 'नागिन' का 7वां सीजन इन दिनों काफी चर्चा में है। इस बीच शो को लेकर एक लेटेस्ट अपडेट सामने आई है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 18 April 2024 11:11 AM GMT
Naagin 7
X

Naagin 7 (Image Credit: Social Media)

Naagin 7 Update: टीवी क्वीन एकता कपूर (Ekta Kapoor) का मोस्ट फेमस शो 'नागिन 7' (Naagin 7) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। शो को लेकर लगातार अपडेट्स सामने आ रही है। हाल ही में, प्रतीक्षा होनमुखे का नाम लीड एक्ट्रेस के तौर पर सामने आया था। बताया जा रहा था कि प्रतीक्षा को मेकर्स ने 'नागिन 7' के लिए अप्रोच किया है, क्योंकि मेकर्स 'नागिन 7' के लिए एक नया चेहरा तलाश रहे हैं। अब इस बीच शो को लेकर एक और बड़ा खुलासा हुआ है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

'नागिन 7' होगा फ्लॉप या रहेगा हिट? (Naagin 7 Latest Update in Hindi)

जैसा कि सभी जानते हैं कि 'नागिन 6' को ऑफ एयर हुए काफी समय हो गया है, लेकिन अब तक 'नागिन 7' की रिलीज का कोई अता-पता नहीं है। अब तक 'नागिन 7' के लिए कई नाम भी सामने आ चुके हैं, लेकिन किसी को भी अभी तक फाइनल नहीं किया गया है। ऐसे में फैंस के हाथ केवल निराशा लग रही है। जहां कुछ फैंस का कहना है कि मेकर्स 'नागिन 7' को हिट बनाने के लिए अधिक समय ले रहे हैं, तो वहीं कुछ का कहना है कि एकता कपूर 'नागिन 7' के लिए एक अच्छी कहानी नहीं बना पा रही हैं। ऐसे में यहां एक बड़ा सवाल उठता है कि क्या नागिन 7 फ्लॉप होगा या फिर हिट? फिलहाल, इसे लेकर अभी ज्यादा कुछ कहा नहीं जा सकता है।


प्रतीक्षा होंगी एकता कपूर की नई नागिन (Pratiksha Honmukhe In Naagin 7)

प्रतीक्षा होनमुखे ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की थी। इस शो में उन्होंने रूही की भूमिका निभाई थी। लेकिन प्रतीक्षा के गलत बर्ताव के कारण उन्हें शो से बाहर कर दिया गया था। अब इस बीच खबर आ रही है कि 'नागिन 7' के मेकर्स ने प्रतीक्षा को लीड एक्ट्रेस के तौर पर अप्रोच किया है, क्योंकि मेकर्स 'नागिन 7' के लिए एक नए चेहरे की तलाश में है और प्रतीक्षा इस रोल के लिए काफी अच्छी रहेंगी।


कब ऑन एयर होगा 'नागिन 7' (Naagin 7 Release Date)

जैसा कि हमने आपको बताया कि फिलहाल 'नागिन 7' के मेकर्स शो की स्क्रिप्ट को पूरा करने और कास्ट की तलाश में है। ऐसे में 'नागिन 7' टीवी पर कब तक ऑन एयर किया जाएगा इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें कि 'नागिन 6' में तेजस्वी प्रकाश लीड रोल में नजर आई थीं। अपने किरदार से तेजस्वी ने सभी के दिलों में एक खास जगह बनाई थी। नागिन का 6वां सीजन काफी हिट रहा था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story