×

Naagin 7 Update: रिवील हुआ 'नागिन 7' की लीड एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक

Naagin 7 Update: एकता कपूर का मोस्ट फेमस शो 'नागिन 7' इन दिनों काफी चर्चा में है। इस बीच शो को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है। आइए आपको बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 20 April 2024 11:44 AM GMT
Naagin 7 Update
X

Naagin 7 Update (Image Credit: Social Media)

Naagin 7 Update: एकता कपूर (Ekta Kapoor) का मोस्ट फेमस शो 'नागिन 7' (Naagin 7) इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है। शो को लेकर लगातार अपडेट्स सामने आ रहे हैं। जहां कुछ समय पहले खबर सामने आई थी कि प्रियंका चाहर चौधरी को 'नागिन 7' के लिए अप्रोच किया गया है, तो वहीं अब 'नागिन 7' की लीड एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक सामने आया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। आइए आपको भी दिखाते हैं।

'नागिन 7' की लीड एक्ट्रेस का फर्स्ट लुक हुआ रिवील (Sumbul Touqeer Naagin Look)

दरअसल, सोशल मीडिया पर सुम्बुल तौकीर खान की कुछ तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में सुम्बुल नागिन लुक में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि एक्ट्रेस ने गोल्डन कलर की धोती स्टाइल स्कर्ट पहनी हुई है और इसके साथ क्राप टॉप कैरी किया हुआ है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने अपने लुक हाफ चुन्नी से कंप्लीट किया हुआ है। इसी के साथ एक्ट्रेस ने नागिन हेड वाली बैंड पहनी हुई है और गोल्डन ज्वेलरी कैरी की है। अब सुम्बुल का ये लुक देखकर फैंस ये कयास लगा रहे हैं कि एक्ट्रेस का ये लुक 'नागिन 7' के लिए है।


क्यों नागिन बन तैयार हुई सुम्बुल तौकीर खान (Sumbul Touqeer TV Show Kavya)

आपको बता दें कि सुम्बुल तौकीर खान का ये लुक 'नागिन 7' के लिए नहीं बल्कि उनके शो 'काव्या' के लिए है, जिसमें इस वक्त बॉलीवुड थीम पार्टी का ट्रैक चल रहा है। जी हां..इस वक्त सुम्बुल तौकीर खान टीवी सीरियल 'काव्या' में नजर आ रही हैं। इस सीरियल में इस वक्त परिवार के सभी लोग पार्टी एन्जॉय करते हुए नजर आ रहे हैं। वहीं काव्या को लेकर ससुर जी की अनोखी डिमांड होती है। वो काव्या को इस पार्टी में नागिन रूप में देखना चाहते हैं। अब ससुर जी का मन रखने के लिए काव्या भी बॉलीवुड पार्टी में श्री देवी का नागिन रूप लेकर पहुंच जाती हैं। इतना ही नहीं काव्या पार्टी में श्रीदेवी स्टाइल में जबरदसत डांस भी करती हैं।


कब ऑन एयर होगा 'नागिन 7'? (Naagin 7 Release Date)

जैसा कि हमने आपको बताया कि फिलहाल 'नागिन 7' के मेकर्स शो की स्क्रिप्ट को पूरा करने और कास्ट की तलाश में है। ऐसे में 'नागिन 7' टीवी पर कब तक ऑन एयर किया जाएगा इसकी जानकारी सामने नहीं आई है। बता दें कि 'नागिन 6' में तेजस्वी प्रकाश लीड रोल में नजर आई थीं। अपने किरदार से तेजस्वी ने सभी के दिलों में एक खास जगह बनाई थी। नागिन का 6वां सीजन काफी हिट रहा था।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story