×

Naagin 7 Update: आखिर क्यों अभी तक फाइनल नहीं हुई 'नागिन 7' की कास्ट?

Naagin 7 Update: टीवी क्वीन एकता कपूर के मोस्ट फेमस शो 'नागिन' के सातवें पार्ट का हर कोई बेहद बेसब्री से इंतजार कर रहा है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 1 April 2024 11:37 AM GMT
Naagin 7 Update
X

Naagin 7 Update (Image Credit: Social Media)

Naagin 7 Update: एकता कपूर का मोस्ट पॉपुलर शो 'नागिन' पिछले काफी समय से चर्चा में बना हुआ है। फैंस इसके सातवें सीजन का बेहद बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक शो की कास्ट भी फाइनल नहीं हुई है। अब तक 'नागिन 7' (Naagin 7) के लिए कई एक्ट्रेसेस और एक्टर के नाम सामने आ चुके हैं, जिनमें अंकिता लोखंडे, ईशा मालवीय, प्रियंका चाहर चौधरी, अंकिता गुप्ता और शहजादा धामी जैसे स्टार्स शामिल हैं। लेकिन अभी तक मेकर्स को अपने नाग-नागिन नहीं मिले हैं। ऐसे में सवाल यह उठता है कि इतना पॉपुलर शो होने के बावजूद एकता कपूर को 'नागिन 7' के लिए कास्ट क्यों नहीं मिल पा रही है? आखिर ऐसी क्या वजह है कि सभी एक्ट्रेसेस इस शो से अपने हाथ पीछे खींच रहे हैं? आइए विस्तार से जानते हैं।

अब तक क्यों फाइनल नहीं हुई 'नागिन 7' की कास्ट (Naagin 7 Cast)

पिछले काफी समय से ऐसी खबरें आ रही हैं कि 'नागिन 7' के लिए मेकर्स ने प्रियंका चाहर चौधरी, अंकिता लोखंडे और ईशा मालवीय को अप्रोच किया है। हालांकि, अभी तक इनमें से किसी का भी नाम शो के लिए फाइनल नहीं किया गया है। खबरों की मानें, प्रियंका चाहर चौधरी अभी अपने कुछ प्रोजेक्ट्स को लेकर व्यस्त चल रही हैं। वहीं अंकिता लोखंडे की हाल ही में फिल्म 'वीर सावरकर' रिलीज हुई है और इसके अलावा भी उनके पास कई प्रोजेक्ट्स पाइपलाइन में है। यही वजह है कि ये एक्ट्रेसेस 'नागिन 7' के लिए अपनी डेट नहीं दे पा रही हैं।


'नागिन 7' का नया प्रोमो वीडियो हुआ रिलीज (Naagin Season 7 Promo)

हाल ही में, 'नागिन 7' का एक प्रोमो वीडियो सामने आया था, जिसे देखने के बाद नागिन फैंस काफी ज्यादा एक्साइडेट हो गए थे। सोशल मीडिया पर ये प्रोमो वीडियो अभी भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि, ये प्रोमो वीडियो एक फैन ने बनाया है। इस वीडियो में किसी का चेहरा साफ तरह से नहीं दिखाया गया है, लेकिन ये टीजर काफी दमदार है और देखने में भी काफी रियल लग रहा है।


कब ऑन एयर होगा 'नागिन 7'? (Naagin 7 Release Date 2024)

जैसा कि हमने आपको बताया कि मेकर्स 'नागिन 7' के लिए एक नए चेहरे की तलाश में है। हालांकि, इसमें मेकर्स को थोड़ी मुश्किल का सामना करना पड़ रहा है। दरअसल, मेकर्स 'नागिन 7' को दमदार बनाने की हर मुमकिन कोशिश कर रहे हैं और इसी कारण से शो की कास्टिंग और स्क्रिप्ट में देरी हो रही है। ऐसे में फैंस को 'नागिन' के सातवें सीजन के लिए अभी थोड़ा इंतजार करना पड़ सकता है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story