×

Naagin 7 Update: ठंडे बस्ते में गया एकता कपूर का शो 'नागिन 7'? सामने आया बड़ा अपडेट

Naagin 7 Update: टीवी क्वीन एकता कपूर का मशहूर शो 'नागिन 7' के रिलीज का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। इस बीच शो को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 6 March 2024 10:20 AM GMT
Naagin 7 Update
X

Naagin 7 Update (Image Credit: Social Media)

Naagin 7 Update: टीवी क्वीन एकता कपूर इन दिनों अपने हिट सीरियल 'नागिन' के सीजन 7 की तैयारी में लगी हुई हैं। 'नागिन 7' के लिए अभी तक कई सितारों के नाम भी सामने आ चुके हैं। फिल्म की लीड एक्ट्रेस की बात करें, तो अभी तक आयशा सिंह से लेकर प्रियंका चाहर चौधरी तक कई एक्ट्रेस के नाम सामने आ चुके हैं। लेकिन ऐसी खबर आ रही है कि प्रियंका चाहर चौधरी और आयशा सिंह ने 'नागिन 7' के लिए मना कर दिया है। ऐसे में अब सवाल उठता है कि क्या 'नागिन 7' क्या ठंडे बस्ते में चली गई है? आइए जानते हैं।

क्या ठंडे बस्ते में चली गई 'नागिन 7'?

दरअसल, 'नागिन 7' से जुड़े सूत्रों का कहना है कि एकता कपूर का ये शो अभी नहीं बल्कि 'आईपीएल 2024' के बाद ही लॉन्च होगा। साथ ही अभी तक शो के लिए लीड एक्ट्रेस भी फाइनल नहीं हो पाई है। इस सिलसिले में बात करते हुए 'नागिन 7' से जुड़े सूत्र ने कहा- "नागिन 7' कलर्स पर अभी नहीं आने वाला है। फिल्म के लिए लीड की तलाश नहीं हो पाई है और इसकी कहानी भी अभी तक तैयार नहीं है। अगर 'नागिन 7' आता भी है तो यह आईपीएल के बाद ही आएगा। लीडिंग एक्ट्रेसेस ने अपने बिजी शेड्यूल के कारण शो को पहले ही मना कर दिया है। प्रियंका चाहर चौधरी भी इन दिनों अपनी नई वेब सीरीज में लगी हैं और अंकिता लोखंडे 'बिग बॉस 17' के हेक्टिक शेड्यूल के बाद थोड़ा आराम करना चाहती हैं।"


'नागिन 7' कब रिलीज होगा? (Naagin 7 Kab Aayega)

खबरों की मानें, तो मेकर्स 'नागिन 7' के लिए एक नए चेहरे की तलाश में हैं। पिछले कुछ समय से ऐसी खबरें आ रही हैं कि 'नागिन 7' में शिवनागिन का किरदार प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) में से कोई निभा सकती हैं। अब इस बीच 'नागिन 7' की रिलीज डेट को लेकर भी खुलासा हो गया है। सूत्रों में मिली जानकारी के अनुसार, 'नागिन 7' के लिए फैंस को अभी थोड़ा इंतजार करना होगा। दरअसल, इसकी वजह 'नागिन 7' की कास्टिंग (Naagin 7 Cast) और स्क्रिप्ट है। मेकर्स नागिन के सातवें सीजन को दमदार बनाने के लिए थोड़ा समय ले रहे हैं। ऐसे में अब तक 'नागिन 7' की कास्टिंग और स्क्रिप्ट पूरी नहीं हुई है।


मेकर्स ने रिलीज किया 'नागिन 7' का टीजर

'नागिन 7' की रिलीज को भले समय लगे, लेकिन मेकर्स ने 'नागिन 7' का टीजर काफी समय पहले ही रिलीज कर दिया था। दरअसल, जुलाई में कलर्स टीवी की तरफ से 'नागिन 7' का टीजर (Naagin 7 Promo) ऑन एयर किया गया था। इस टीजर के सामने आने के बाद से आयशा सिंह, सुंबुल तौकीर खान, प्रियंका चाहर चौधरी, प्रतीक सेजपाल, अंकिता लोखंडे और अभिषेक कुमार जैसे कईयों के नाम बतौर लीड एक्टर्स सामने आए थे। हालांकि, अब तक इस शो की कास्टिंग को लेकर आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story