×

Madhura Naik: नागिन की इस एक्ट्रेस के घर छाया मातम, इजरायल-हमास की युद्ध की चपेट में आया परिवार

Madhura Naik: एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो "नागिन" में मुख्य किरदार में नजर आ चुकीं अभिनेत्री मधुरा नायक को लेकर बेहद बड़ी खबर सामने आ रही है। अभिनेत्री के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है, जी हां!!

Shivani Tiwari
Written By Shivani Tiwari
Published on: 11 Oct 2023 6:41 AM GMT (Updated on: 11 Oct 2023 7:17 AM GMT)
Madhura Naik: नागिन की इस एक्ट्रेस के घर छाया मातम, इजरायल-हमास की युद्ध की चपेट में आया परिवार
X

Madhura Naik (Photo- Social Media)

Madhura Naik: एकता कपूर के सुपरनैचुरल शो "नागिन" में मुख्य किरदार में नजर आ चुकीं अभिनेत्री मधुरा नायक को लेकर बेहद बड़ी खबर सामने आ रही है। अभिनेत्री के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है, जी हां!! दरअसल इजरायल और हमास के बीच चल रहे युद्ध की चपेट में उनका परिवार भी आ चुका है। इस दिल दहला देने वाली घटना की जानकारी अभिनेत्री मधुरा ने खुद अपने सोशल मीडिया हैंडल पर दी है।

युद्ध में मधुरा के परिवार के दो सदस्यों की हुए दर्दनाक मौत

अभिनेत्री मधुरा नायक ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह इजरायल और हमास के बीच हो रहे युद्ध में परिवार के दो सदस्यों के खोने के दुख को बयां कर रहीं हैं। इजरायल और हमास के बीच जंग छिड़ी हुई है, इस जंग में अबतक ना जाने कितने लोगों की मौत हो चुकी है, वहीं अब इसी वॉर में अभिनेत्री मधुरा ने अपनी बहन और जीजा को भी खो दिया है।



एक्ट्रेस ने एक के बाद एक दो पोस्ट शेयर किए हैं। उन्होंने अपने पहले पोस्ट में अपने बहन और जीजा के परिवार की तस्वीर शेयर की है और कैप्शन में लिखा है, "मेरी बहन और उनके हसबैंड हमास टेररिस्ट द्वारा बीती तरह उन्हीं के बच्चों के सामने मार दिए गए, संडे को वो मृत पाए गए। इस अटैक में अपने परिवार के दो सदस्यों को खोकर बेहद सदमे में हूं।"

वीडियो के जरिए भी जाहिर किया दुख

अभिनेत्री मधुरा नायक ने इस पोस्ट के बाद अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसके जरिए उन्होंने अपने चाहने वालों के साथ अपना दुख बांटा है। वीडियो में मधुरा कह रहीं हैं, "मैं मधुरा नायक, भारत में जन्मी यहूदी हूं। भारत में हम सिर्फ 3000 ही बचे हैं। 7 अक्टूबर से एक दिन पहले हमने अपने परिवार के एक बेटी और बेटा को खो दिया। मेरी बहन ओडाया और उसके पति को उनके बच्चों के ही सामने बुरी तरह से मार दिया गया, किस दुख और तकलीफ डेनिस समय मेरी फैमिली गुजर रही है, उसे मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकती हूं।" मधुरा यहीं नहीं रुकी, उन्होंने आगे भी इजरायल और हमास के वॉर को लेकर बहुत कुछ कहा, आप खुद ही देख लीजिए -


Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story