×

15 साल बाद इस बॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगे नागार्जुन

seema
Published on: 20 July 2018 12:43 PM GMT
15 साल बाद इस बॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगे नागार्जुन
X
15 साल बाद इस बॉलीवुड फिल्म में नजर आएंगे नागार्जुन

नई दिल्ली: 'संजू' की जबरदस्त सफलता के बाद अब रणबीर कपूर दोबारा आलिया भट्ट के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मात्र' की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। अब इस फिल्म से जुड़ी लेटेस्ट खबर ये आ रही है कि 'ब्रह्मास्त्र' की टीम के साथ साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन भी जुड़ गया है। जी हां, नागार्जुन अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' से एक बार फिर हिंदी फिल्मों में कदम करने की तैयारी कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : OMG ! बहन ने खोले ईशा गुप्ता के ऐसे सीक्रेट्स, रह जाएंगे दंग

खबरों के अनुसार, नागार्जुन पूरे 15 साल बाद एक बार फिर बॉलीवुड में लौटने के लिए तैयार हैं। इससे पहले ये साल 2003 में जेपी दत्ता की फिल्म 'एलओसी करगिल' में नजर आए थे। खबर है कि नागार्जुन 10 जुलाई से मुंबई में अमिताभ बच्चन के साथ 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग शुरू करेंगे। दरअसल, अभिनेता काफी समय से हिंदी फिल्मों में फिर से काम करने का इंतजार कर रहे थे लेकिन उन्हें इसके लिए कोई अच्छी स्क्रिप्ट नहीं मिली थी।

आखिरकार 'ब्रह्मास्त्र' के रूप में उन्हें वो फिल्म मिल गई जिसकी उन्हें तलाश थी और वह इसमें काम करने के लिए बहुत उत्साहित हैं। नागार्जुन, अमिताभ बच्चन के साथ साल 1992 में आई फिल्म खुदा गवाह में भी नजर आए थे। नागार्जुन ने साल 1990 में फिल्म शिवा के साथ अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था। अयान मुखर्जी निर्देशित फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म अगले साल 15 अगस्त को रिलीज होगी।

seema

seema

सीमा शर्मा लगभग ०६ वर्षों से डिजाइनिंग वर्क कर रही हैं। प्रिटिंग प्रेस में २ वर्ष का अनुभव। 'निष्पक्ष प्रतिदिनÓ हिन्दी दैनिक में दो साल पेज मेकिंग का कार्य किया। श्रीटाइम्स में साप्ताहिक मैगजीन में डिजाइन के पद पर दो साल तक कार्य किया। इसके अलावा जॉब वर्क का अनुभव है।

Next Story