×

नाना पाटेकर और विवेक अग्निहोत्री ने तनुश्री दत्ता को भेजा कानूनी नोटिस

Manali Rastogi
Published on: 4 Oct 2018 8:36 AM GMT
नाना पाटेकर और विवेक अग्निहोत्री ने तनुश्री दत्ता को भेजा कानूनी नोटिस
X

मुंबई: अभिनेत्री तनुश्री दत्ता को अभिनेता नाना पाटेकर और फिल्मकार विवेक अग्निहोत्री ने कानूनी नोटिस भेजा है। अभिनेत्री ने कहा कि भारत में यौन उत्पीड़न, अपमान और अन्याय के खिलाफ बोलने की यह कीमत चुकानी पड़ती है।

तनुश्री ने अपने बयान में कहा, "मुझे आज दो कानूनी नोटिस भेजा गया है। एक नाना पाटेकर ने और दूसरा विवेक अग्निहोत्री ने भेजा है। भारत में यौन उत्पीड़न, अपमान और अन्याय के खिलाफ बोलने की यह कीमत चुकानी पड़ती है।"

पूर्व मिस इंडिया ने कहा कि नाना और अग्निहोत्री की टीम सोशल मीडिया और अन्य सार्वजनिक मंचों पर उनके बारे में झूठी व गलत खबरें फैलाकर उन्हें बदनाम करने का अभियान चला रही हैं।

तनुश्री ने कहा, "आज जब मैं अपने घर पर थी और मेरे घर के बाहर तैनात पुलिसकर्मी लंच ब्रेक पर थे, तभी दो अज्ञात लोगों ने जबरन मेरे घर में घुसने की कोशिश की, लेकिन सही समय बिल्डिंग के सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें रोक लिया। बाद में जब पुलिस लंच से वापस आई तो परिसर को दोबारा सुरक्षा मुहैया कराई। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) द्वारा मुझे धमकियां दी जा रही हैं।"

उन्होंने कहा कि उन्हें अदालत में घसीटने की धमकी दी जा रही है। उनका मानना है कि "न्याय की सुबह कभी नहीं आती।" तनुश्री ने कहा, "अदालती मामले कोई निष्कर्ष निकलने की उम्मीद के बिना दशकों तक चलते रह सकते हैं।"

--आईएएनएस

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story