×

Nana Patekar ने जिस फैन को मारा था थप्पड़ वो आया सामने, बताया पूरा किस्सा

Nana Patekar: नाना पाटेकर इन दिनों काफी चर्चा में है। वाराणसी में शूटिंग के दौरान उन्होंने जिस युवक को थप्पड़ मारा था, अब वह सामने आ गया है, जिसका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

Ruchi Jha
Published on: 17 Nov 2023 6:30 AM GMT
Nana Patekar
X

Nana Patekar (Image Credit: Social Media)

Nana Patekar: बॉलीवुड एक्टर नाना पाटेकर इन दिनों वाराणसी में शूटिंग के दौरान एक फैन को थप्पड़ मारने वाले मामले को लेकर खूब सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में नाना पाटेकर ने एक वीडियो जारी कर यह बताया था कि उन्होंने जानकर थप्पड़ नहीं मारा था और जिस लड़के को उन्होंने थप्पड़ मारा था, वो फिल्म की शूटिंग का हिस्सा था, लेकिन अब नाना के वीडियो के बाद वो लड़का भी सामने आ गया है, जिसे एक्टर ने थप्पड़ जड़ा था। इस युवक ने उस दिन का पूरा किस्सा सच-सच बताया है और यह भी कहा है कि वह वहां हो रही फिल्म की शूटिंग का हिस्सा नहीं था।

युवक ने बताया उस दिन का पूरा किस्सा

वायरल वीडियो में जब लड़के से पूछा गया कि उस दिन क्या हुआ था, तो उसने बताया कि वह नाना पाटेकर का बहुत बड़ा फैन था और उनके साथ केवल तस्वीर लेना चाहता था, लेकिन जैसे ही मैं नाना पाटेकर के पास गया उन्होंने उसको थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद उनके बाउंसर ने उसे गले से पकड़कर वहां से भगा दिया। दरअसल, जब युवक से जब पूछा गया कि नाना पाटेकर ने वीडियो के जरिए आपसे माफी मांगी है, इस पर आपका क्या कहना है? तो इस पर युवक ने कहा- ''अब काहे के सेलेब्रिटी जब उन्होंने मुझे झापड़ मार ही दिया। वीडियो वायरल होने के बाद मेरी खूब बेइज्जती हुई है।''

यहां देखें वीडियो-

क्या था पूरा मामला?

गौरतलब है कि नाना पाटेकर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर पिछले दिनों वायरल हो गया था, जिसमें वह एक युवक को सेल्फी लेने के दौरान थप्पड़ मारते दिखाई दे रहे थे। हालांकि, वीडियो वायरल होने के बाद सफाई देते हुए नाना पाटेकर ने पूरे घटनाक्रम के बारे में बताया था। उन्होंने कहा था कि ये हमारी फिल्म का हिस्सा था। चूंकि हमें नहीं पता कि वो बच्चा हमारी फिल्म का हिस्सा नहीं था। हमने सीन के हिसाब से उसे मार दिया और बाद में पता चला कि ये हमारी फिल्म का हिस्सा तो है ही नहीं। उन्होंने कहा था कि वे जब तक उस लड़के को बुलाने जा रहे थे तब तक वो भाग गया। नाना ने कहा कि वह कभी भी किसी को फोटो के लिए मना नहीं करते हैं। यह गलती से हुआ, अगर कोई गलतफहमी है, तो कृपया मुझे माफ कर दें।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story