×

Nana Patekar को नहीं पसंद बॉलीवुड इंडस्ट्री, कह दी इतनी बड़ी बात

Nana Patekar: इन दिनों नाना पाटेकर अपनी अपकमिंग फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' को लेकर काफी चर्चा में है। इस बीच उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर एक ऐसा खुलासा किया है, जो काफी हैरान करने वाला है।

Ruchi Jha
Published on: 13 Sep 2023 12:49 PM GMT
Nana Patekar को नहीं पसंद बॉलीवुड इंडस्ट्री, कह दी इतनी बड़ी बात
X

Nana Patekar: नाना पाटेकर की एक्टिंग के आज भी करोड़ों दीवाने हैं। हालांकि, अब वह इंडस्ट्री में ज्यादा एक्टिव नहीं है, उन्हें बेहद कम फिल्मों में देखा जाता है। वहीं, सालों बाद नाना पाटेकर फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' में नजर आने वाले हैं। हाल ही में, एक्टर इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पहुंचे थे, जहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कुछ ऐसे खुलासे किए जो हैरान कर देने वाले थे।

बॉलीवुड इंडस्ट्री को पसंद नहीं करते नाना

जैसा कि हमने आपको बताया कि नाना पाटेकर अब इंडस्ट्री में पहले जितने एक्टिव नहीं है, वह सालों बाद 'द वैक्सीन वॉर' से फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। वहीं, जब इवेंट में नाना से उनके कमबैक को लेकर सवाल किया गया, तो उन्होंने कहा- ''इंडस्ट्री कभी मेरे क्लोज नहीं थी। यह कभी आपके मुंह पर दरवाजा बंद नहीं करती है। अगर आप अच्छा काम करना चाहते हैं, तो लोग आपके पास आएंगे और आपको काम देंगे। यह आपको तय करना होगा कि आपको वो काम करना है या नहीं। मुझे लगता है कि यह मेरा पहला और आखिरी मौका है और उतनी ही जान डालनी चाहिए उसमें। यहां सबको काम मिलता है। काम लेना या ना लेना आपकी मर्जी है।''


'वेलकेम 3' में कास्ट ना होने पर भी बोले नाना

वहीं, जब नाना पाटेकर से उनके 'वेलकम 3' में कास्ट ना होने को लेकर सवाल किया गया, तो वह बोले- ''मैं इसका हिस्सा नहीं हूं। शायद मेकर्स को लगा होगा कि मैं बहुत बूढ़ा हो चुका हूं। हालांकि, विवेक अग्निहोत्री को ऐसा नहीं लगा और उन्होंने मुझे अपनी फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' में कास्ट कर लिया।'' आपको बता दें कि नाना पाटेकर ने 'वेलकम' सीरीज के दो पार्ट में डॉन उदय शेट्टी का किरदार निभाया था, लेकिन इसके तीसरे पार्ट में नाना पाटेकर को कास्ट नहीं किया गया है।


साइंटिस्ट के रोल में नजर आएंगे नाना पाटेकर

बता दें कि नाना पाटेकर फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' में साइंटिस्ट के किरदार में नजर आएंगे। यह फिल्म 28 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में नाना पाटेकर, अनुपम खेर, पल्लवी जोशी और सप्तमी गौड़ा लीड रोल में नजर आएंगे।

आखिरी बार इस फिल्म में नजर आए थे नाना पाटेकर

बता दें कि साल नाना पाटेकर को आखिरी बार साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'काला' में देखा गया था। इस फिल्म के बाद नाना की दो और फिल्में रिलीज हुई थी, जिन्हें काफी पहले शूट कर लिया गया था। हालांकि, इसे रिलीज काफी लेट किया गया था और इन फिल्मों के बाद नाना इंडस्ट्री से बिल्कुल ही गायब हो गए थे। इसके पीछे की वजह कहीं ना कहीं एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता थीं, जिन्होंने मीटू मूवमेंट के तहत नाना पाटेकर पर सेक्सुअल हैरेसमेंट का आरोप लगाया था, जिसके बाद नाना इंडस्ट्री से पूरी तरह से साइड हो गए थे।

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story