×

Holy Cow Release Date: आ रही है होली काऊ, गाय चोरी होने के बाद क्यों सता रहा जान जाने का डर

Holy Cow Release Date: होली काऊ रिलीज होने को तैयार है और संभावना ये है कि यह फिल्म 26 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। ये फिल्म एक संवेदनशील विषय पर बनाई गई है।

Network
Newstrack Network
Published on: 22 Aug 2022 11:45 AM GMT
Holy Cow
X

Holy Cow (Image Credit-Social Media)

Holy Cow: होली काऊ रिलीज होने को तैयार है और संभावना ये है कि यह फिल्म 26 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी। जैसा कि नाम से जाहिर है ये फिल्म एक संवेदनशील विषय पर बनाई गई है। फिल्म साई कबीर द्वारा लिखित और निर्देशित है। जो कि रिवॉल्वर रानी, किस्मत कनेक्शन और द शौकीन्स जैसी फिलमें के लिए जाने जाते हैं।

आने वाली फिल्म होली काऊ का ट्रेलर निर्माताओं द्वारा रिलीज किया जा चुका है और इसमें संजय मिश्रा और सादिया सिद्दीकी ने एक पति-पत्नी की भूमिका निभाई है जिन्हें अपनी गाय के लापता होने के बाद अपनी जान का डर सता रहा है। डार्क कॉमेडी के ट्रेलर में तिग्मांशु धूलिया और मुकेश भट्ट भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, साथ ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अतिथि भूमिका में हैं। फिल्म का निर्माण नवाजुद्दीन की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने किया है, जिन्होंने पहले इसे 'गंभीर सिनेमा की संवेदनशीलता के साथ आज के समय का व्यंग्य' बताया था।

उन्होंने ट्रेलर में सादिया सिद्दीकी को संजय मिश्रा को बताते हुए दिखाया कि उनकी रुखसार नाम की गाय चोरी हो गई है। दोनों शहर भर में घूमते हैं और लोगों से अपनी लापता गाय के बारे में पूछते हैं। हालाँकि, उनके साथ एक और समस्या है क्योंकि उन्हें डर लग रहा है कि उनकी गाय के बारे में खबर आग की तरह फैल गई है और अगर वे इसे नहीं ढूंढ पाए तो गंभीर परिणाम भुगतने होंगे।

संजय मिश्रा अपनी गाय की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने पुलिस के पास जाते हैं। हालाँकि, पुलिस वाले का किरदार निभा रहे नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी आरोप लगाते हैं कि उसने अपनी गाय को खुद ही मार डाला होगा। इस बीच, तिग्मांशु धूलिया संजय को चेतावनी देते हैं कि मामला अब राजनीतिक हो गया है, और अगर उसके पास गाय नहीं है तो कोई भी उसके बचाव की बात नहीं सुनेगा। उसकी पत्नी भी उसकी मौत का सपना देखती है। संजय मिश्रा, अपने जीवन के लिए डरे हुए, रुखसार की जगह एक और गाय चुराने के मिशन पर निकल पड़ते हैं। मुकेश भट्ट द्वारा अभिनीत उसका दोस्त हर कदम पर उसका समर्थन करता है और यहां तक कि उसे हिंदू होने का दिखावा करने में भी मदद करता है।

ट्रेलर और फिल्म की कास्ट को दर्शकों से खूब तारीफें मिल रही हैं। एक ने संजय मिश्रा के बारे में कहा, ''वह किसी भी तरह की भूमिका को पूर्णता के साथ कर सकते हैं। भारतीय सिनेमा में एक और रत्न।'' एक अन्य ने उन्हें नवाजुद्दीन और तिग्मांशु के साथ एक फिल्म में देखने के बारे में कहा, "एक फिल्म में तीन दिग्गज। अद्भुत।" एक ने कथानक के बारे में टिप्पणी की, "समकालीन समाज के लिए गहरे संदेशों के साथ एक और मनोरंजक," जबकि दूसरे ने 'शानदार और साहसी विषय' चुनने के लिए निर्माताओं की प्रशंसा की। अब देखना यह होगा कि फिल्म रिलीज होने के बाद दर्शकों की क्या प्रतिक्रिया आती है।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story