×

Bigg Boss 17: बिग बॉस के घर में इस कपल ने किया लिपलॉक किस, वायरल हुआ वीडियो

Neil Bhatt and Aishwarya Sharma: नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की आज दूसरी एनिवर्सरी हैं।

Shivani Tiwari
Published on: 30 Nov 2023 10:14 AM GMT
Neil Bhatt and Aishwarya Sharma
X

Neil Bhatt and Aishwarya Sharma (Phpto- Social Media)

Bigg Boss 17: सलमान खान द्वारा होस्ट किया जा रहा शो "बिग बॉस 17" दर्शकों का खूब दिल जीत रहा है। कंटेस्टेंट्स के बीच कभी प्यार तो कभी तकरार तो कभी जबरदस्त जुबानी जंग देख दर्शक एंटरटेन हो रहें हैं। फिलहाल आज हम यहां आपके लिए बिग बॉस से जुड़ा कोई गॉसिप लेकर नहीं आए हैं, बल्कि ये बताने जा रहें हैं कि बिग बॉस दो कंटेस्टेंट के लिए आज का दिन बेहद खास है। जी हां! दरअसल हम बिग बॉस के घर में मौजूद एक कपल की बात कर रहें हैं और ये कोई और नहीं बल्कि नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा हैं। तो आइए आपको आगे बताते हैं कि आखिरकार आज ऐसा क्या है जो नील और ऐश्वर्या के लिए आज का दिन स्पेशल है।

नील और ऐश्वर्या की आज है दूसरी एनिवर्सरी

नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा की आज दूसरी एनिवर्सरी हैं। दोनों की शादी को दो साल पूरे हो गए हैं, वैसे इस वक्त तो दोनों बिग बॉस में हैं, वरना जश्न का माहौल कुछ और ही होता, लेकिन अब जैसा कि दोनों ही बिग बॉस के घर में हैं तो ऐसे में ग्रैंड सेलिब्रेशन तो पॉसिबल नहीं, लेकिन फिर भी कुछ घरवालों ने दोनों की एनिवर्सरी को यकीनन यादगार बना दिया है, चलिए बताते हैं कैसे?


नील और ऐश्वर्या को एनिवर्सरी पर घरवालों की तरफ से मिला शानदार सरप्राइज़

नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा भले ही "बिग बॉस" के घर में हैं, लेकिन फिर भी दोनों ने बेहद ही रोमांटिक अंदाज में अपनी दूसरी एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। घरवालों ने इन दोनों के लिए एक खास सरप्राइज़ तैयार किया। घर में पूल किनारे दोनों के लिए एक रोमांटिक डिनर डेट का आयोजन किया। सोशल मीडिया पर नील और ऐश्वर्या की एनिवर्सरी सेलिब्रेशन का वीडियो सामने आया है, जिसमें दोनों घरवालों के साथ अपनी दूसरी एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहें हैं। यही नहीं, नील अपनी लेडी लव ऐश्वर्या के लिए गाना भी गाते हैं और फिर दोनों लिपलॉक किस भी करते हैं। इंटरनेट पर एनिवर्सरी सेलिब्रेशन क्लिप की कई तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं।

2021 में शादी के बंधन में बंधे थे नील और ऐश्वर्या

नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा इन दिनों "बिग बॉस" में नजर आ रहें हैं। दोनों की लव स्टोरी के बारे में आपको बताए तो इसकी शुरुआत "गुम है किसी के प्यार में" शो के सेट पर हुई थी, एकसाथ, एक ही शो में काम करते-करते दोनों इश्क कर बैठे। काफी समय तक डेट करने के बाद दोनों ने साल 2021 में नवंबर महीने में शादी रचा ली, और अब आज दोनों की शादी को दो साल पूरे हो चुके हैं।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story