×

Netflix Top 5 Best Movies and Web Series: दीवाना बना देगी एक्शन और थ्रिलर से भरी ये फिल्में-सीरीज

Netflix Top 5 Best Movies and Web Series: क्या आप भी एक्शन और थ्रिलर फिल्मों व वेब सीरीज के शौकीन हैं? तो आज हम आपको नेटफ्लिक्स की 5 शानदार सीरीज के बारे में यहां बताएंगे।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 17 May 2024 12:09 PM GMT
Netflix Top 5 Best Movies
X

Netflix Top 5 Best Movies (Image Credit: Social Media)

Netflix Top 5 Best Movies: क्या आप में भी एक्शन और थ्रिलर फिल्में व वेब सीरीज (Thriller Web Series on Netflix) देखने का कीड़ा है? लेकिन समझ नहीं आ रहा कि क्या देखें? तो आज हम आपके लिए इसका सॉल्यूशन लेकर आए हैं। खैर, इस बात में तो कोई शक नहीं है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म पर एक से बढ़कर एक फिल्में और सीरीज मौजूद हैं, लेकिन आज यहां हम आपको ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स की 5 धमाकेदार सीरीज व फिल्मों के बारे में बताएंगे। आप इन सीरीज और फिल्मों को वीकेंड पर एंजॉय कर सकते हैं। इन फिल्मों व सीरीज में आपको भरपूर एक्शन, रोमांस और सस्पेंस देखने को मिलेगा। तो आइए देर किस बात की, जानते हैं इस लिस्ट में कौन-कौन सी सीरीज व फिल्में शामिल हैं?

मार्वल डेयरडेविल (Marvel's Daredevil Movie On Netflix)

नेटफ्लिक्स की टॉप फिल्मों में से एक फिल्म 'मार्वल डेयरडेविल' इस लिस्ट में सबसे ऊपर है। इस फिल्म में आपको जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा। फिल्म में चार्ली कॉक्स, एल्डन हेन्सन समेत कई एक्टर्स ने शानदार एक्टिंग की है। फिल्म की कहानी पर बात करें, तो इसमें दिन में एक अंधा वकील और रात में एक विजिलंट मैट मर्डॉक, डेयर डेविल बनकर न्यूयॉर्क में होने वाले अपराधों से लड़ता है। आईएमडीबी पर इस फिल्म को 10 में से 8.6 रेटिंग मिली है।

स्वीट गर्ल (Sweet Girl Movie On Netflix)

अगर आपको थ्रिलर फिल्में देखने का शौक है, तो आप साल 2021 में रिलीज हुई फिल्म 'स्वीट गर्ल' देख सकते हैं। इस फिल्म की कहानी एक ऐसे व्यक्ति पर आधारित है, जो अपनी पत्नी की मौत का बदला लेने के लिए निकलता है। थ्रिलर होने के साथ-साथ फिल्म में आपको भरपूर इमोशन और एक्शन देखने को मिलेगा।

मनी हाइस्ट (Money Heist Web Series On Netflix)

इस सीरीज की चर्चा तो हर तरफ है। अब तक इस सीरीज के 5 सीजन रिलीज हो चुके हैं। इस वेब सीरीज में आपको गजब का सस्पेंस और जबरदस्त रोमांच देखने को मिलने वाला है। सीरीज की कहानी पर बात करें, तो इस वेब सीरीज में आठ लुटेरे बहुत से लोगों को बंधक बनाकर खुद को रॉयल मिंट ऑफ़ स्पेन में बंद कर लेते हैं। अपनी योजना को अंजाम देने के लिए अपराधी मास्टरमाइंड, पुलिस पर दबाव बनाता है।

कोहरा (Kohrra Web Series On Netflix)

थ्रिलर फिल्मों और सीरीज के शैकीन के लिए ये वेब सीरीज एकदम सही ऑप्शन है। इस वेब सीरीज की कहानी एक यंग लड़के की है, जिसकी शादी से एक दिन पहले मौत हो जाती है। जैसे-जैसे कहानी आगे बढ़ती है, यह धोखे, गहरे अंधेरे रहस्य और बिखरते परिवार के इर्द-गिर्द एक मिस्‍ट्री ड्रामा का रूप ले लेती है।

दिल्ली क्राइम (Delhi Crime Web Series On Netflix)

इस वेब सीरीज के बारे में कौन नहीं जानता होगा! शायद ही कोई होगा, जिसने अभी तक इस वेब सीरीज को नहीं देखा होगा। इस सीरीज में निर्भया केस के बारे में दिखाया गया था। क्राइम से भरी इस सीरीज में आपको जबरदस्त एक्शन और थ्रिलर देखने को मिलेगा।


Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story