×

नहीं देखा होगा कानपुर की इन दो भाभियों का ऐसा अंदाज, देखकर कहीं आप भी न हो जाएं शॉक

By
Published on: 1 March 2017 8:58 AM GMT
नहीं देखा होगा कानपुर की इन दो भाभियों का ऐसा अंदाज, देखकर कहीं आप भी न हो जाएं शॉक
X

मुंबई: छोटे पर्दे की बाकी भाभियों को टीआरपी के मामले में इन दो भाभियों ने काफी पीछे छोड़ रखा है। कानपुर की के मोहल्ले में जब से ये दो भाभियां आई हैं, सारे के सारे लोग उनसे बात करने का मौक़ा ढूंढते रहते हैं। उनकी खूबसूरती से पुलिसवाले भी उनके दीवाने हैं।

आप कुछ गलत समझ लें, उससे पहले बता दें कि ये भाभियां असल में नहीं। बल्कि एंड टीवी पर आने वाले सीरियल 'भाबीजी घर पर हैं' की अनीता और अंगूरी भाबी हैं, जो कि आजकल नए अंदाज में दिखाई दे रही हैं।

दरअसल 'भाबीजी घर पर हैं' की टीम का एक नया गाना रिलीज हुआ है, जिसमें तिवारी जी, विभू, अंगूरी, अनीता भाबी से लेकर सभी के अंदाज काफी बदले-बदले नजर आ रहे हैं। सबका लुक भी अलग है इस गाने को रैपर रफ्तार ने रैप दिया है, जबकि गाया है अनमोल मालिक ने।

बता दें कि रैपर रफ्तार का असली नाम दीलिन नायर है। उनका कहना है कि 'यह मेरे लिए नया एक्सपीरियंस है और मैंने इसे एंज्वॉय किया। 'भाबीजी घर पर हैं' एक कॉमेडी शो है और मैं इसे हर रोज ऑनलाइन देखता हूं। मुझे इसके कैरेक्टर्स काफी पसंद हैं' इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि लोगों को लगता है कि मैं एक सीरियस रैपर हूं। पर इस गाने में सबको मेरा डिफरेंट अंदाज देखने को मिलेगा। मैं अपने इस नए गाने पर लोगों का रिएक्शन जानने के लिए एक्साइटेड हूं।

आगे की स्लाइड में देखिए रैपर रफ्तार के गाने पर कानपुरिया भाभियों के दिलकश अंदाज

वीडियो क्रेडिट: यूट्यूब

Next Story