×

रिलीज हो गया 'तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त' का नया वर्जन, अक्षय कुमार ने भी शेयर किए ठुमके

'तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त' के नए वर्जन को गाया है नेहा कक्कड़ ने जबकि ओरिजनल गाने को उदित नारायण और कविता कृष्णमूर्ति ने आवाज दी थी।

By
Published on: 7 March 2017 4:02 AM GMT
रिलीज हो गया तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त का नया वर्जन, अक्षय कुमार ने भी शेयर किए ठुमके
X

tu-cheej-badi-hai-mast-mast

मुंबई: 90 के दशक में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और खूबसूरत रवीना टंडन की फिल्म ‘मोहरा’ का तड़कता-भड़कता गाना ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ आया, तो हर किसी की जुबान पर छा गया। घरों से लेकर मोहल्ले के नुक्कड़ों पर यह गाना अक्सर ही सुनाई दे जाता था। यह गाना उस टाइम का सबसे हिट गाना साबित हुआ था। ख़ुशी की बात यह है कि अक्षय कुमार और रवीना के हिट गाने ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ को एक बार फिर से ऑडियंस के लिए पेश किया जा चुका है।

इस गाने में रोमांस का फुल तड़का दिख रहा है। इसमें अक्षय और रवीना टंडन की जगह पर नई फ्रेश जोड़ी मुस्तफा और कियारा आडवाणी की है। यह नया गाना फिल्म ‘मशीन’ में है। 'तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त' के नए वर्जन को गाया है नेहा कक्कड़ ने जबकि ओरिजनल गाने को उदित नारायण और कविता कृष्णमूर्ति ने आवाज दी थी।

वहीं अक्षय अपने गाने के इस नए वर्जन से काफी खुश हैं। उन्हें ख़ुशी है कि उनके सुपरहिट सॉंन्ग को एक बार फिर से बनाया गया है। इसी ख़ुशी के चलते उन्होंने इस गाने पर कुछ ठुमके लगाए हैं और इसका वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया है यह करीब 11 सेकंड का है। फिल्म 'मशीन' 17 मार्च को रिलीज होगी।



आगे की स्लाइड में देखिए फिल्म 'मशीन' में कियारा-मुस्तफा का 'तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त' का नया वर्जन

आगे की स्लाइड में देखिए 90 में हिट हुआ अक्षय रवीना टंडन का गाना ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’

Next Story