×

करिश्मा ने तोड़ा FANS का ‘ये’ भ्रम, तो करीना ने खोली अपने बचपन की ऐसी पोल कि...

Charu Khare
Published on: 12 March 2018 5:41 AM GMT
करिश्मा ने तोड़ा FANS का ‘ये’ भ्रम, तो करीना ने खोली अपने बचपन की ऐसी पोल कि...
X

मुंबई| बॉलीवुड अभिनेत्री करिश्मा कपूर का कहना है कि लोगों में यह बहुत गलत धारणा है कि ‘कपूर परिवार बहुत ही पारंपरिक है जिसके चलते वह फिल्मों में अपने घर की बहुओं को काम करने की अनुमति नहीं देता। करिश्मा ने शनिवार को इंडिया टुडे कॉन्क्लेव 2018 में कहा, "मुझे लगता है कि यह एक मिथक है कि कपूर बहुएं काम नहीं करतीं। चाहे मेरी मां (रणधीर कपूर की पत्नी, बबीता) या नीतू चाची (ऋषि कपूर की पत्नी) हों, उन्होंने शादी करने और बच्चे होने के बाद खुद ही काम नहीं करने का विकल्प चुना।"

Image result for करीना करिश्माउन्होंने कहा, "दूसरी तरफ, जेनिफर (केंडल) आंटी (शशि कपूर की पत्नी) और गीता (बाली) आंटी (शम्मी कपूर की पहली पत्नी) ने शादी के बाद भी काम किया। तो, हम सभी ने वह चुना जो हमें पसंद था।"

Image result for करीना करिश्माकॉन्क्लेव में करिश्मा की बहन करीना कपूर ने कहा, "मुझे लगता है कि हमारे अभिभावक बहुत महानगरीय स्वभाव के थे। उन्होंने हमें वो करने से नहीं रोका जो हम करना चाहते थे। मेरे पिता (रणधीर कपूर) ने हमेशा साथ दिया।"

Image result for करीना करिश्माकरीना ने यादों को साझा करते हुए कहा कि वह अभिनेत्री माधुरी दीक्षित और श्रीदेवी की दीवानी थीं। उन्होंने कहा, "जब मैं छोटी थी तो शीशे के सामने श्रीदेवी के गानों पर डांस किया करती थी।"

Image result for करीना करिश्माश्रीदेवी की पसंदीदा फिल्म के बारे में पूछे जाने पर करीना और करिश्मा दोनों ने कहा कि उन्होंने उनकी फिल्म 'खुदा गवाह' सिनेमाघर में आठ बार देखी।

Image result for करीना करिश्मा

Charu Khare

Charu Khare

Next Story