×

सामने आया 'साहो' का FIRST लुक, 'बाहुबली' के साथ ऐसे नजर आईं श्रद्धा कपूर

Charu Khare
Published on: 6 March 2018 4:55 AM GMT
सामने आया साहो का FIRST लुक, बाहुबली के साथ ऐसे नजर आईं श्रद्धा कपूर
X

मुंबई| बहुभाषाई एक्शन फिल्म 'साहो' का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी करने वाले 'बाहुबली' स्टार प्रभास ने दर्शकों के दिलों में उत्सुकता बढ़ा दी है। फिल्म के पोस्टर में प्रभास अपने चेहरे को एक मास्क से ढकते हुए रहस्मयी प्रभास के रूप में दिखाई दे रहे हैं। अब ऐसा प्रतीत हो रहा है कि अभिनेत्री श्रद्धा कपूर भी अपने लुक से उत्सुकता बढ़ाने वाली हैं। श्रद्धा इस फिल्म के साथ तेलुगू सिनेमा में अपना सफर शुरू करने जा रही हैं। फिल्म में प्रभास मुख्य भूमिका निभा रहे हैं।

Image result for SHRADDHA KAPOOR BAHUBALIसेलिब्रेटी मेकअप आर्टिस्ट ने इंस्टाग्राम पर श्रद्धा का फर्स्ट लुक साझा किया है। हालांकि श्रद्धा ने खुद किसी तस्वीर को साझा नहीं किया है, लेकिन यह उनका आगामी फिल्म में फर्स्ट लुक हो सकता है।

Image result for SHRADDHA KAPOOR BAHUBALIयह फिल्म हालांकि हिंदी, तमिल और तेलुगू में भी फिल्माई जा रही है। फिल्म में ऊंचे दर्जे के एक्शन सीन रखे गए हैं, जिसके लिए निर्माता कोई कोर कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

Related imageफिल्म में जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी और नील नीतिन मुकेश भी प्रमुख भूमिकाओं में होंगे। फिल्म का निर्माण यूवी क्रिएशन के वामसी, प्रमोद और विक्रम कर रहे हैं।

Charu Khare

Charu Khare

Next Story