×

Bollywood: कियारा अडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का वीडियो आया सामने, ब्रेकअप की खबरों पर लगा ब्रेक

कहा जा रहा था कि Sidharth Malhotra और Kiara Advani अलग हो गयें हैं। लेकिन अर्पिता खान की 'ईद पार्टी में दोनों को साथ देख कर ये सारी अटकलें अब खत्म हो गयी हैं।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 5 May 2022 12:05 PM GMT
Kiara Advani and Sidharth Malhotra
X

Kiara Advani and Sidharth Malhotra (Image Credit-Social Media)

Arpita Eid Bash: कई दिनों से ऐसा कहा जा रहा था कि सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा अडवाणी (Kiara Advani) अलग हो गयें हैं और दोनों का ब्रेकअप हो गया है। लेकिन बीते दिन हुई सलमान खान (Salman khan) की बहन अर्पिता खान की ग्रैंड 'ईद पार्टी में कियारा और सिदार्थ को साथ देख कर ये सारी अटकलें अब खत्म हो गयी हैं।

सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा और पति आयुष शर्मा के घर ईद की पार्टी हुई तो इसमें शिरकत करने कई बड़े बड़े सितारे आये। जिनमे कियारा अडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी आये दोनों को यूँ साथ देख कर उनके फैंस काफी खुश हुए। आपको बता दें कि इस समारोह का आयोजन अर्पिता और आयुष ने अपने खार स्थित नए घर में किया था। इस दौरान कियारा और सिद्धार्थ पार्टी में एक साथ पहुंचे थे। दोनों का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है।

पार्टी में कियारा बेज, कलर की थ्री पीस सेट पहने नज़र आईं साथ ही उन्होंने डायमंड चोकर और खुले कर्ली बालों के साथ अपने लुक को कम्पलीट किया था। वहीँ पहले तो कियारा अकेले पोज़ देतीं नज़र आतीं हैं फिर इसके बाद सिद्धार्थ मल्होत्रा भी आ जाते हैं। जिसके बाद ये वीडियो और भी ज़्यादा खास हो गया। सिद्धार्थ ने इस दौरान एथनिक लुक लिया हुआ था ,उन्होंने काले और सफेद रंग का कुर्ता पैजामा पहना है। इसके बाद सिद्धार्थ कियारा के साथ अंदर चले जाते हैं। सिद्धार्थ वहां मौजूद सभी लोगों से कियारा को बचते हुए और उन्हें सँभालते हुए अंदर ले जाते नज़र आ रहे हैं जिससे उनका केयरिंग नेचर भी लोगों को काफी पसंद आ रहा है। ये वीडियो सोशल मीडिया धूम मचाता नज़र आ रहा है दोनों के फैंस इस पर ज़बरदस्त तरीके से कमैंट्स करते नज़र आ रहे हैं।

अभी कुछ वक़्त पहले दोनों की अलग होने की ख़बरों ने ज़ोर पकड़ा था तो फैंस काफी निराश हो गए थे लेकिन इस वीडियो के सामने आते ही लोग काफी खुश हैं और कमैंट्स की बारिश कर रहे हैं। दोनों के इस वीडियो पर एक फैन ने लिखा है,'लंबा इंतजार आखिरकार खत्म हुआ।' वहीँ किसी ने लिखा है ,'क्या इन लोगों ने खुद लाइमलाइट बटोरने के लिए ब्रेकअप की खबरें फैलाई थीं।' एक फैन ने लिखा है,"वाओ दोनों एक साथ हैं। फिलहाल इस समय दोनों साथ हैं और फैंस इस खबर से काफी खुश हैं।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story