×

लखनऊ में निमकी मुखिया फेम भूमिका ने मनाया दशहरा, ‘डर के रावण’ को जलाने का दिया मेसेज

Manali Rastogi
Published on: 20 Oct 2018 7:58 AM GMT
लखनऊ में निमकी मुखिया फेम भूमिका ने मनाया दशहरा, ‘डर के रावण’ को जलाने का दिया मेसेज
X

लखनऊ: स्टार भारत पर प्रसारित निमकी मुखिया की लीड एक्ट्रेस भूमिका गुरुंग उर्फ निमकी शुक्रवार को दशहरा मनाने के लिए नवाबों के शहर लखनऊ आईं। यहां निमकी उर्फ़ भूमिका ने अपने सभी फैंस को ‘डर के रावण’ को जलाने का मेसेज दिया और कहा कि दशहरा बुराई पर अच्छाई की जीत का प्रतीक है।

यह भी पढ़ें: 11 साल बाद ‘मंगलयान’ करेंगे अक्षय कुमार और विद्या बालन

इस दौरान भूमिका प्रेस कांफ्रेंस के जरिये मीडिया से भी मुखातिब हुई। मीडिया से बातचीत करते हुए भूमिका ने कहा कि,"मैं स्टार भारत की ब्रांड फिलोसॉफी- 'भुला दे डर, कुछ अलग कर के साथ खड़ी हूँ, जो हर किसी को अपने डर पर जीत पाने और अपने सपने की दिशा में आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करता है।"

उन्होंने ये भी कहा कि, "मुझे खुशी है कि मैंने विश्वास की वह छलांग लगाई है और अब राष्ट्र को प्रेरित करते हुए इस तरह का संदेश फैलाने में मैं सशक्त महसूस करती हूँ। अपने डर के रावण को जला रही हूँ। स्टार भारत की फिलोसॉफी को दर्शकों तक पहुँचाने के लिए इस तरह की प्रभावी पहल को सामने रखने का सम्मान मुझे मिला है। मुझे पूरा भरोसा है कि यह लोगों को उनके सपनों के करीब ले जाने में कदम उठाने के लिए प्रोत्साहित करेगा।"

यह भी पढ़ें: #MeToo: विकास बहल को मिली राहत, पीड़िता को अब नहीं चाहिए लीगल एक्शन

वहीं, इस दौरान भूमिका ने कुछ अपनी निजी जिंदगी के बारे में भी मीडिया से बात की। उन्होंने बताया कि एक्टिंग करने से पहले उन्होंने कई सेक्टरों में काम किया है। भूमिका ने बताया कि पहले वो अपने करियर को लेकर काफी कंफ्यूज थीं कि उन्हें आगे क्या करना है। उन्होंने ये भी बताया कि उनके जीवन में सबसे बड़ा डर यही था कि आखिर वो भविष्य में क्या करेंगी। हालांकि, अब एक्ट्रेस ने अपने इस डर पर काबू पा लिया है।

राजधानी लखनऊ के बारे में भूमिका गुरुंग ने कहा कि उन्हें यहां का कल्चर काफी पसंद आया। उन्होंने दस्तर खान जाकर नॉन-वेज खाने का आनंद भी लिया। भूमिका ने बताया कि वो लखनऊ को ज्यादा से ज्यादा एक्सप्लोर करना चाहती हैं लेकिन टाइम की कमी के चलते वो ऐसा कर नहीं पा रहीं। भूमिका ने ये भी कहा कि उन्हें एक्टिंग के अलावा डांस करना और ट्रेवल करना भी पसंद है। वहीं, निमकी मुखिया के किरदार के बारे में भूमिका ने बताया कि वो अपनी रियल में भी 99 प्रतिशत निमकी जैसी ही हैं। बस अंतर इतना है कि निमकी बहुत प्रैक्टिकल लड़की है लेकिन भूमिका थोड़ी इमोशनल लड़की हैं।

Manali Rastogi

Manali Rastogi

Next Story