×

Ramayana: इन लोकेशंस पर शूट होगी नितेश तिवारी की 'रामायण', आया बड़ा अपडेट

Ramayana Shooting Update: आइए बताते हैं कि नितेश तिवारी के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म "रामायण" को किन लोकेशंस पर शूट किया जाएगा।

Shivani Tiwari
Published on: 4 Feb 2024 3:27 AM GMT
Ramayana Shooting Update
X

Ramayana Shooting Update (Photo- Social Media)

Ramayana Shooting Update: निर्देशक नितेश तिवारी की अपकमिंग फिल्म "रामायण" की शूटिंग अभी शुरू भी नहीं की गई है, लेकिन इस फिल्म ने जबरदस्त बज क्रिएट किया हुआ है। इन दिनों लगातार फिल्म, स्टारकास्ट और इसकी शूटिंग से जुड़ी डिटेल सामने आ रही है। वहीं अब तो शूटिंग लोकेशंस को लेकर भी जानकारी आनी शुरू हो गई है, आइए बताते हैं कि नितेश तिवारी के निर्देशन में बनने जा रही फिल्म "रामायण" को किन लोकेशंस पर शूट किया जाएगा।

मुंबई के अलावा इन जगहों पर शूट होगी "रामायण"

नितेश तिवारी की फिल्म "रामायण" को बहुत ही बड़े पैमाने पर बनाया जा रहा है। नितेश तिवारी अपनी इस फिल्म में कोई भी कसर नहीं छोड़ना चाहते, फिल्म की स्क्रिप्ट से लेकर डायलॉग, स्टारकास्ट हर चीज पर विशेष ध्यान रखा जा रहा है। वहीं अब मेकर्स द्वारा शूटिंग लोकेशंस भी फिक्स कर ली गई है। रिपोर्ट्स की मानें तो "रामायण" की ज्यादातर शूटिंग मुंबई में की जाएगी, उसके बाद बाकी का हिस्सा लंदन में शूट किया जाएगा।

जल्द ही शुरू होगी "रामायण" की शूटिंग

रणबीर कपूर की फिल्म "रामायण" की शूटिंग बहुत ही जल्द शुरू की जाएगी। खबरों की मानें तो "रामायण" का 60 दिन का शेड्यूल मुंबई के लिए रखा गया है, जबकि इसके बाद टीम लंदन के लिए रवाना होगी। लंदन में भी 60 दिन का शेड्यूल ही तय किया गया है, जहां रणबीर कपूर को साउथ स्टार यश भी ज्वाइन करेंगे। लंदन में लंका दहन वाला सीन शूट किया जाएगा।

"रामायण" में नजर आएंगे ये कलाकार

नितेश तिवारी की फिल्म "रामायण" के लिए रणबीर कपूर, साई पल्लवी, सनी देओल, लारा दत्ता, यश और विजय सेतुपति जैसे स्टार्स का नाम कन्फर्म हो चुका है। रणबीर कपूर फिल्म में प्रभु श्री राम का किरदार निभायेंगे, साई पल्लवी माता सीता के किरदार में दिखाई देंगी, सनी देओल को लेकर खबरें हैं कि वह हनुमान के रोल में होंगे, लारा दत्ता कैकेयी का किरदार निभाएंगी, जबकि विजय सेतुपति को विभीषण के किरदार के लिए चुना गया है। वहीं सुपरस्टार यश लंकापति रावण का किरदार निभायेंगे। हालांकि अब तक मेकर्स की ओर से फिल्म से जुड़ा कोई भी ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है।

रणबीर कपूर ने राम के किरदार के लिए की है खास तैयारी

रणबीर कपूर "रामायण" में प्रभु श्री राम का किरदार निभाने वाले हैं, इसकी वजह से उन्होंने खास तैयारियां भी की हैं। अभिनेता ने खुद खुलासा किया था कि राम के किरदार को बड़े पर्दे पर उतारने के लिए वह शराब, मांसाहारी भोजन और देर रात पार्टियां करने जैसी अपनी आदत को छोड़ चुके हैं, इतने पवित्र किरदार को निभाने के लिए, उन्होंने खुद को इन बुरी चीजों से दूर किया हुआ है। जानकारी के लिए बताते चलें कि "रामायण" तीन पार्ट में रिलीज होगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story