×

No Entry 2 की स्टारकास्ट फाइनल, जानिए कब बड़े पर्दे पर दस्तक देगी फिल्म

No Entry 2: "नो एंट्री" का सीक्वल बन रहा है और अब तो स्टारकास्ट से जुड़ी डिटेल भी सामने आ गई है।

Shivani Tiwari
Published on: 30 Jan 2024 1:50 PM GMT
No Entry 2 Latest Update
X

No Entry 2 Latest Update (Photo- Social Media)

No Entry 2 Latest Update: हिंदी फिल्मों की दुनिया में आजकल रीमेक और फिल्मों का सीक्वल बनाने का प्रचलन जोरों-शोरों से चल रहा है। जहां एक तरफ मेकर्स फिल्मों का सीक्वल बना रहें हैं, वहीं दूसरी ओर दर्शक अपने पसंदीदा फिल्मों के सीक्वल को एंजॉय भी कर रहें हैं। वहीं इसी बीच अब एक और सुपरहिट फिल्म के सीक्वल की तैयारी शुरू हो चुकी है, जी हां!! हम बात कर रहें हैं साल 2005 में रिलीज हुई फिल्म "नो एंट्री" की। सुनने में आया है कि "नो एंट्री" का सीक्वल बन रहा है और अब तो स्टारकास्ट से जुड़ी डिटेल भी सामने आ गई है।

'नो एंट्री' के सीक्वल को लेकर आया बड़ा अपडेट

साल 2005 में रिलीज हुई कॉमेडी फिल्म "नो एंट्री" को लेकर पिछले कुछ दिनों से खबरें आ रहीं हैं कि इस फिल्म का सीक्वल बन रहा है, ऐसे में दर्शकों के बीच इस बात की चर्चा हो रही थी कि क्या इस फिल्म में पुरानी स्टार कास्ट नजर आएगी और आखिरकार अब इस बात का खुलासा हो चुका है कि फिल्म में कौन से कलाकार नजर आएंगे, तो फिर आइए आपको भी स्टारकास्ट से जुड़ी जानकारी दे देते हैं।

बताते चलें कि "नो एंट्री" में सलमान खान, अनिल कपूर, फरदीन खान, बिपाशा बसु, ईशा देओल और लारा दत्ता मुख्य किरदारों में थे, लेकिन अब "नो एंट्री 2" को लेकर जो नया अपडेट सामने आया है, उसके मुताबिक इन सभी किरदारों का पत्ता सीक्वल से कट चुका है, जी हां!! क्योंकि मेकर्स सीक्वल के लिए नए स्टार्स को कास्ट करेंगे और जिन कलाकारों का नाम सामने आ रहा है वें हैं- वरुण धवन, अर्जुन कपूर और दिलजीत दोसांझ।

पहले से ज्यादा मजेदार होगी "नो एंट्री 2"

सलमान खान की "नो एंट्री" कॉमेडी से भरपूर थी, दर्शक आज भी जब इस फिल्म को देखते हैं तो हंसते-हंसते लोट पोट हो जाते हैं, अब ऐसे में मेकर्स इसके दूसरे पार्ट को चार गुना मजेदार बनाने की कोशिश में जुटे हुए हैं, ताकी पहले पार्ट की तरह इसके सीक्वल को भी दर्शकों का प्यार मिल सके। खबरों की मानें तो फिल्म की स्क्रिप्ट पर काफी लंबे समय से काम चल रहा है और अब बहुत ही जल्द फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी जाएगी।

इस महीने से शुरू होगी फिल्म की शूटिंग

अर्जुन कपूर, वरुण धवन और दिलजीत दोसांझ तो फिल्म के लिए फाइनल हो चुके हैं, लेकिन मेकर्स की ओर से इसपर मुहर लगना अभी बाकी है, वहीं इनके साथ फिल्म में कौन सी हिरोइनें नजर आएंगी, इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है। वहीं शूटिंग की बात करें तो इसी साल दिसंबर महीने में फिल्म का शूट स्टार्ट किया जायेगा। अनीस बज्मी फिल्म का निर्देशन करेंगे, जबकि बोनी कपूर फिल्म के प्रोड्यूसर हैं। रिपोर्ट्स का यह कहना है कि फिल्म साल 2025 में सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होगी।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story