×

Nora Fatehi Net Worth: भारत में 5000 लेकर आई नोरा आज है करोड़ो की मालकिन

Nora Fatehi Net Worth: नोरा फतेही के पास कभी दो टाइम के खाने का भी पैसा नहीं था लेकिन आज है वो करोड़ो की मालिकन, जानिए नोरा फतेही का नेटवर्थ

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 4 April 2024 7:33 AM GMT (Updated on: 4 April 2024 8:55 AM GMT)
Nora Fatehi Net Worth In Hindi
X

Nora Fatehi Net Worth 

Nora Fatehi Net Worth In Hindi: नोरा फतेही (Nora Fatehi) आज बॉलीवुड जगत का एक जाना-माना नाम बन चुकी है। फिल्मों में चाहे उनके आइटम सांग हो या फिर उनका डांस हर कोई उनका मुरीद बन चुका है। नोरा ना केवल फिल्मों या म्यूजिक वीडियोज में आइटम सॉग ही करती है। अपितु इसके अलावा नोरा फतेही बतौर एक्ट्रेस भी कई फिल्मों में काम कर चुकी है। उन्हीं में से एक है मडगांव एक्सप्रेस जिसमें हालहि में नोरा फतेही नजर आई थी। Nora Fatehi आज भले की बॉलीवुड का जाना-माना चेहरा हो लेकिन क्या आपको पता है कि कभी नोरा फतेही के पास खाने तक के पैसे नहीं थे। नोरा जब भारत आई थी तब उनके पास केवल 5000 रूपए ही थे। लेकिन आज वो करोड़ो की मालकिन है। चलिए जानते है नोरा फतेही की कुल नेटवर्थ (Nora Fatehi Net Worth) के बारे में

नोरा फतेही नेटवर्थ (Nora Fatehi Net Worth In Hindi)-


नोरा फतेही ने अपने करियर की शुरूआत 2014 में रोर टाइगर ऑफ द सुंदरबन से बॉलीवुड में कदम रखा था। नोरा फतेही मोरक्कन की रहने वाली है। लेकिन क्या आपको पता है कि जब नोरा फतेही भारत आई थी। तब उनके पास इतने रूपए भी नहीं थे कि वो अपना सहीं से खाना भी खा चुके, Nora Fatehi ने अपने द्वारा दिए गए एक इंटव्यू में बताया है कि जब वो भारत आई थी तब उनके पास केवल 5000 रूपए था। और उनको उस समय ब्रेड व अंडे पर अपना गुजारा करती थी। तो वहीं अब नोरा के पास करोड़ो की संपत्ति है। खबरों की माने तो नोरा का नेटवर्थ कुल 40 करोड़ तक है।

नोरा आइटम सॉग व फिल्मों के लिए करती है इतना चार्ज (Nora Fatehi Fees)-



नोरा फतेही ने कई सुपरहिट हिंदी, तेलुगु, मलयालम व तमिल फिल्मों में काम किया है। यदि हम नोरा फतेही के फीस की बता करे तो नोरा अब सिर्फ एक फिल्म के लिए 1 करोड़ रूपए तक चार्ज करती है, तो वही एक आइटम सॉन्ग के लिए 50 लाख चार्ज करती है।

नोरा फतेही महीने मे करती है, इतनी कमाई (Nora Fatehi Income) -

नोरा फतेही के कमाई के कई सारे सोर्स है, जिसमें से 15-20 प्रतिशत कमायी वो ब्रांड एंडोर्समेंट से करती है। नोरा फतेही कई बड़े-बड़े ब्रांड की ब्रांड एम्बेस्डर भी है। खबरों कि माने तो नोरा फतेही महीने का 30-40 लाख (Nora Fatehi Monthly Income) तक कमाई कर लेती है।

नोरा फतेही के पास है करोड़ो की प्रॉपर्टी (Nora Fatehi House)-

बता दे कि नोरा (Nora Fatehi) ने अपनी कड़ी मेहनत के बाद मुंबई के वर्ली में एक अपना आलीशान घर खरीदा है। नौरा के घर को अमेरिकी आर्किटेक्ट पीटर मैरिनों ने डिजाइन किया है। उनके घर की कीमत 10 करोड़ के आस-पास है। इसके अलावा कनाडा में भी नोरा के पास खुद का घर है।

नोरा कार कलेक्शन (Nora Fatehi Car Collection)-

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के पास वेनिटी वैन है। इसके अलावा नोरा के पास 4 लग्ज़री ब्रांड की कारें भी हैं. उनकी BMW 5 Series, Mercedes Benz GLA 200D, होंडा सिटी कार और वोक्सवैगन पोलो कार जिनकी कीमत करोड़ो में है।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story