×

Nora Fatehi : लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आएंगी नोरा फतेही, इस एक्ट्रेस को किया रिप्लेस

Nora Fatehi : नोरा फतेही को अपने शानदार डांस मूव्स के लिए पहचाना जाता है और उनका ड्रेसिंग सेंस भी कमाल का है। अब एक्ट्रेस को जल्द ही के तौर पर देखा जाएगा।

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 18 Dec 2023 12:57 PM GMT
Nora Fatehi
X

Nora Fatehi

Nora Fatehi : बॉलीवुड की शानदार डांसर और एक्टर नोरा फतेही हमेशा ही अपने लटके झटकों को चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनका फैशन स्टेटमेंट इतना शानदार है कि हर कोई हैरान रह जाता है। उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में अपने शानदार आइटम सॉन्ग से सुर्खियां बटोरी है। अभी पहली बार होगा जब वह पड़े पर्दे पर लीड रोल निभाते हुए दिखाई देने वाली हैं। नोरा फतेही ने वैसे तो कई फिल्मों में काम किया है लेकिन उन्हें कभी लीड एक्ट्रेस के तौर पर काम करने का मौका नहीं मिला है। अब पहली बार उन्हें मुख्य अभिनेत्री के तौर पर काम करते हुए देखा जाएगा। वह विद्युत जामवाल के साथ फिल्म क्रैक में नजर आने वाली हैं।

शूटिंग हुई पूरी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नोरा फतेही ने फिल्म क्रैक की शूटिंग को पूरा कर लिया है। एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर रैप अप शूट की तस्वीरें शेयर की थी जो तेजी से वायरल हुई थी। इन तस्वीरों में उन्हें बॉडी कौन ड्रेस और डेनिम जैकेट में क्लिपबोर्ड लेकर पोज देते हुए देखा गया था। दूसरी तस्वीर में वह अपने हाथों में गुलदस्ता लिए हुए नजर आई।

शेयर की तस्वीरें

नोरा फतेही ने इंस्टाग्राम पर शेर की गई तस्वीरों के कैप्शन में लिखा फिल्म की शूटिंग कंप्लीट हो गई है। पूरी टीम के साथ मेरे काम करने का अनुभव बहुत ही खास रहा। मुझे लीड एक्ट्रेस के तौर पर लेने के लिए आदित्य दत्त, विद्युत जामवाल और पूरी टीम का बहुत शुक्रिया। मैंने सेट पर बहुत कुछ सीखा और मैं इस फिल्म के आने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। यह फिल्म 23 फरवरी 2024 को रिलीज होगी। एक्ट्रेस ने आगे लिखा कि सेट पर आने के बाद मुझे हमेशा फूल देने के लिए शुक्रिया इसने मुझे बहुत खास फुल करवाया। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन आदित्य दत्त ने किया है जो जल्दी रिलीज होगी।



इसे किया रिप्लेस

फिल्म से जुड़ी जो जानकारी सामने आ रही है उसके मुताबिक नोरा फतेही ने बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को इस फिल्म में रिप्लेस किया है। पहले विद्युत के साथ जैकलिन लीड एक्ट्रेस के तौर पर दिखाई देने वाली थी। उन्हें रणबीर कपूर, सलमान खान, अक्षय कुमार जैसे सितारों के साथ लीड एक्टर के तौर पर देखा जा चुका है।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story