×

November 2022 Week 2 OTT Movies: इस हफ्ते OTT प्लेटफार्म पर मनोरंजक फिल्में और वेब सीरीज का लगेगा डबल डोज, मचेगा धमाल

November 2022 Week 2 OTT Movies: ओटीटी प्लेटफार्म पर शानदार फिल्मों के साथ इस महीने की शुरुआत पहले ही चुकी है और अब ये वीक भी काफी इंटरेस्टिंग साबित होगा।

Anushka Rati
Published on: 9 Nov 2022 12:47 PM GMT
November 2022 Week 2 OTT Movies: इस हफ्ते OTT प्लेटफार्म पर मनोरंजक फिल्में और वेब सीरीज का लगेगा डबल डोज, मचेगा धमाल
X

OTT Platforms (image: social media)

November 2022 Week 2 OTT Movies: इस नवंबर के महीन में ओटीटी प्लेटफार्म लवर्स के लिए बेहद एंटरटेनिंग होने वाला है। ओटीटी प्लेटफार्म पर शानदार फिल्मों के साथ इस महीने की शुरुआत पहले ही चुकी है और अब ये वीक भी काफी इंटरेस्टिंग साबित होगा। आपको बात दें कि नवंबर का महीना मूवीज और वेब सीरीज लवर्स के लिए एंटरटेनमेंट से लैस होने वाला है। जहां इस महीने के पहले ही हफ्ते में कई वेब सीरीज और फिल्मों को रिलीज किया जा चुका है। वहीं अब इस महीने का दूसरा हफ्ता भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नए और एंटरटेनिंग शोज़ से लबरेज होगा।

साथ ही ये महीना फुल धमाल पैकेज लेकर आने वाला है, जिसमें कॉमेडी से लेकर एक्शन, और थ्रिलर से लेकर रोमांस तक हर तरह के जॉनर के शो और फिल्में दिखाई जाएंगी। तो आइए जानते हैं कि 7 से 13 नवंबर के बीच कौन सी वेब सीरीज या फिल्में डिजिटल प्लेटफार्म पर रिलीज होने वाली हैं।

बता दें कि डिजिटल दर्शकों के बीच एक्टर अभिषेक बच्चन पॉपुलर हो चुकी की वेब सीरीज "ब्रेथ" का दूसरा पार्ट भी कमाल करने और लोगो दर्शकों के दिल वहीं जगह पाने के लिए फिर से तैयार हैं। इस सीरीज का ट्रेलर 27 अक्टूबर को रिलीज किया गया था और अब 9 नवंबर को प्राइम वीडियो पर इसे स्ट्रीम किया जाएगा।

मुखबिर

इसके अलावा जी 5 पर शो "मुखबिर" को स्ट्रीम किया जाएगा। इसके ट्रेलर को देखकर दर्शकों में इसके शो के रिलीज होने की बेसब्री देखी गई है। तो उन सभी दर्शकों के लिए ये एक अच्छी खबर हैं।

ऑटम बीट

अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होने वाला वेब सीरीज "ऑटम बीट" भी डेफिनेटली आप सभी सिने लवर्स को पसंद आएगी।

Anushka Rati

Anushka Rati

Next Story