×

Nushrat Bharucha News: नुसरत भरुचा अपने माता-पिता को दे रही हैं धोखा, एक्ट्रेस ने आजतक नहीं बताया अपनी शादी से जुड़ी यह बात

Nushrat Bharucha News: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए खुलासा किया।

Priya Singh
Report Priya SinghPublished By Divyanshu Rao
Published on: 18 Nov 2021 1:41 PM GMT
nushrat bharucha
X

अभिनेत्री नुसरत भरुचा की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

Nushrat Bharucha: अभिनेत्री नुसरत भरुचा (actress nushrat bharucha) ने हाल ही में अपनी शादी के बारे में एक खुलासा किया है। जिसमें उन्होंने बताया है कि वो अपनी शादी से जुड़ी एक बात को कई सालों से अपने माता - पिता से छिपा रही हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरुचा ने एक इंटरव्यू में ((Bollywood actress Nushrat Bharucha Interview) बात करते हुए खुलासा किया कि कैसे वह अपने माता-पिता को वर्षों से धोखा देकर शादी करने से बचने में कामयाब रही। नुसरत भरुचा ने अपनी शादी के बारे में बात करते हुए कहा कि उनकी फैमिली एक्टिंग करियर की शुरुआत में ही उनकी शादी करवा देना चाहती थी। लेकिन एक्ट्रेस उन्हें बेवकूफ बनाते हुए कई साल से खुद को बचाती आ रही हैं। नुसरत ने अपने जातीय समुदाय के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि कैसे उनके समुदाय में, कम उम्र में सभी की शादी हो जाती है, लेकिन वो अभी तक शादी के बंधन में नहीं बंधी है।

एक्ट्रेस ने इंटरव्यू में कहा कि यह साल उनके लिए चुनौतियों से भरा रहा। क्योंकि उनके सामने कई बार शादी की बात छेड़ी गई, जिसके लिए वो इस वक्त बिल्कुल तैयार नहीं हैं। नुसरत ने कहा कि इस साल मैंने अपने माता - पिता को खूब बेवकूफ बनाया है। यह साल मेरे लिए एक तरह से बेवकूप बनाने वाला साल रहा है। एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वो अपने करियर के शुरुआती दौर में ही शादी नहीं करना चाहतीं। वो अपने जीवन में सफलता का स्वाद चखना चाहती हैं।

नुसरत का कहना है कि उनके सामने ऐसी परिस्थिति इसलिए आ रही है क्योंकि वो बोहरी, मुस्लिम समुदाय से संबंध रखती हैं। इस समुदाय में लड़कियों की शादी बहुत कम उम्र में हो जाती है। मुझे समझ नहीं आता कि ऐसा क्यों है लेकिन ये एक सांस्कृतिक चीज है। यहां तक कि लड़को की भी शादी बहुत जल्दी हो जाती है। इसलिए जब मैंने 1-2 फिल्में की थी, उसी के बाद से मेरे ऊपर यह प्रेशर बनाया जाने लगा था कि मैं शादी कर लूं। इसलिए मैंने अपने पैरेंट्स को बेवकूफ बनाया कि मैं बस एक और फिल्म करके शादी कर लूंगी।

एक्ट्रेस नुसरत भरुचा की तस्वीर (फोटो:सोशल मीडिया)

लेकिन ये सिलसिला खत्म नहीं हुआ है और इसी तरह से मैं एक के बाद दूसरी फिल्में करती गई। हालांकि जब मैं ऐसा कर रही थी, मैं लड़कों से रिश्ते के लिए भी मिल रही थी।ताकि घर में कोई विवाद न हो और मैं उन्हें बता सकूं कि मैं लड़के को देखने जा रही हूं। नुसरत ने कहा, "मैंने अपने पैरेंट्स को कह रखा था कि अगर मुझे कोई लड़का पसंद आता है,तो मैं शादी कर लूंगी। लेकिन ऐसा कभी नहीं हुआ।" विदित हो कि नुसरत को प्यार का पंचनामा, सोनू के टीटू की स्वीटी, ड्रीम गर्ल और छलांग जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है।

वर्तमान में नुसरत हॉरर फिल्म 'छोरी' की रिलीज के लिए तैयार हैं, जो 26 नवंबर को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी। विशाल फुरिया द्वारा निर्देशित फिल्म 'छोरी' में नुसरत एक गर्भवती महिला की भूमिका निभा रही हैं। फिल्म के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि शूटिंग शुरू होने से 25 दिन पहले उन्होंने सोते समय से लेकर बाथरूम जाते वक्त तक, हर समय गर्भवती बॉडीसूट पहने रखा। ताकि इस फिल्म में वो अपने किरदार की भूमिका में ढ़ल पाएं। नुसरत को उनकी इस फिल्म के लिए के लिए जबरदस्त मेहनत करते पाया गया है। अब उनके फैन्स को इस फिल्म के रिलीज होने की बेसब्री से इंतजार है।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story