×

अवैध नुसरत जहां की शादी: कोलकाता कोर्ट का बड़ा फैसला, 'कानूनी रूप से वैध नहीं' ये शादी

Nusrat Jahan illegal Marriage: नुसरत जहां और निखिल जैन की शादी को कोलकाता की एक अदालत ने अवैध बताया है।

Rakshita Srivastava
Written By Rakshita SrivastavaPublished By Shraddha
Published on: 17 Nov 2021 4:50 PM GMT
नुसरत जहां-निखिल जैन की शादी कानूनी रूप से अवैध
X

नुसरत जहां-निखिल जैन की शादी कानूनी रूप से अवैध (फाइल फोटो - सोशल मीडिया)

Nusrat Jahan illegal Marriage: एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां (TMC MP Nusrat Jahan) और निखिल जैन (Nikhil Jain) की शादी को कोलकाता की एक अदालत (kolkata court) ने अवैध बताया है। अदालत ने कहा कि नुसरत जहां और निखिल जैन के बीच तुर्की में 19 जून 2019 को हुई शादी कानूनी तौर पर वैध नहीं है।

2019 में हुई थी नुसरत जहां की शादी (Nusrat Jahan Marriage 2019)

बता दें कि नुसरत जहां मुस्लिम हैं और निखिल जैन हिंदू हैं। नुसरत जहां ने मशहूर कारोबारी निखिल जैन से साल 2019 में तुर्की में शादी की थी। नुसरत जहां ने करीब 3 महीने पहले ही बेटे को जन्म दिया था। जिसका नाम उन्होंने ईशान रखा है।

नुसरत जहां ने निखिल जैन से साल 2019 में तुर्की में शादी की थी (फाइल फोटो - सोशल मीडिया)

बेटे के जन्म के बाद से नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल हुई थी। लोग उनसे उनके बेटे के पिता का नाम पुछकर ट्रोल कर रहे थे। काफी ट्रोलिंग के बाद पता चला कि नुसरत के बेटे के पिता यशदास गुप्ता है। बता दें कि 2010 में नुसरत जहां ने मिस कोलकाता फेयर-वन ब्यूटी कांटेस्ट जीता था। इसके बाद नुसरत ने "शोत्रू" फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी।

नुसरत जहां राजनीति में कदम (Nusrat Jahan Political Career)

नुसरत ने 2019 में राजनीति में अपना कदम रखा था। 2019 में आल इण्डिया तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) को जॉइन किया था। जिसके बाद उन्होंने वेस्ट बंगाल से बरसिरहट विधान सभा क्षेत्र से लोकसभा चुनाव लड़ा था। जिसमें उन्होंने जीत दर्ज की थी।

Shraddha

Shraddha

Next Story