×

Nusrat Jahan Marriage: नुसरत जहां ने गुपचुप कर ली दूसरी शादी! यश दासगुप्ता शेयर की ये फोटो

Nusrat Jahan Marriage: बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां ने निखिल जैन संग शादी अमान्य घोषित किए जाने के बाद कथित ब्वॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता संग फोटो शेयर की हैं।

Network
Newstrack NetworkPublished By Shreya
Published on: 20 Nov 2021 3:06 AM GMT
Nusrat Jahan Marriage: नुसरत जहां ने गुपचुप कर ली दूसरी शादी! यश दासगुप्ता शेयर की ये फोटो
X

नुसरत जहां-यश दासगुप्ता (फोटो साभार- सोशल मीडिया) 

Nusrat Jahan Marriage: तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सांसद व बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां (Nusrat Jahan) और निखिल जैन (Nikhil Jain) की शादी को कोलकाता के एक कोर्ट ने हाल ही में अमान्य करार दिया है। कोर्ट के एक नियम के मुताबिक, नुसरत और निखिल की शादी (Nusrat Jahan And Nikhil Jain Wedding) कानूनी रूप से वैध नहीं है। कोर्ट द्वारा यह फैसला सुनाए जाने के बाद एक्ट्रेस ने अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड यश दासगुप्ता (Yash Dasgupta) के साथ सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके बाद दोनों की शादी की चर्चा जोरों पर है।

नुसरत ने अपनी शादी (Nusrat Jahan husband) पर फैसला आने के बाद यश दासगुप्ता के साथ अपने इंस्टाग्राम (Nusrat Jahan Instagram) पर कुछ फोटोज शेयर की हैं और लोगों से आशीर्वाद मांगा है। इस फोटो में नुसरत ने फ्लोरल दुप्ट्टे के साथ बेबी ब्लू कलर का सूट कैरी हुआ है जबकि यश जींस और शर्ट में कमाल के दिख रहे हैं। इस फोटो के सोशल मीडिया (Socila Media) पर वायरल (Viral Photo) होने के बाद फैंस लगातार यह सवाल पूछ रहे हैं कि क्या नुसरत और यश की शादी (Nusrat Jahan Yash Dasgupta Marriage) हो गई है। अब दोनों ने खुद ही इस बात का खुलासा किया है।

क्या है वायरल फोटो का सच?

दरअसल, नुसरत जहां ने यश के साथ एक नहीं बल्कि तीन फोटोज शेयर की थीं। इसमें से एक फोटो में तो केवल नुसरत और यश साथ में दिख रहे हैं, जिसे लेकर चर्चाएं हो रही हैं, जबकि अन्य दोनों की नई फिल्म के मुहूर्त की है, जिसका जिक्र नुसरत ने हैशटैग में किया है। इसके अलावा यश दासगुप्ता ने भी मुहूर्त की फोटो शेयर करके फिल्म की जानकारी फैंस के साथ शेयर की है। यश ने कैप्शन में लिखा मेरी अगली फिल्म "मास्टरमोशाय अपनी किछू देखेनी" का मुहूर्त। आपका प्यार और आशीर्वाद चाहिए।

इसलिए हो रही शादी की चर्चा

नुसरत ने फोटो शेयर करते हुए केवल इतना कैप्शन लिखा था कि हमें आशीर्वाद दीजिए, इसलिए फैंस और यूजर्स इस बात को जानने के लिए उत्सुक हो गए कि क्या दोनों ने गुपचुप शादी रचा ली। बता दें कि बेटे के जन्म के बाद एक्ट्रेस यश के साथ काफी ज्यादा समय गुजार रही हैं। दिवाली, दहशरा, कश्मीर ट्रिप से दोनों की कुछ तस्वीरें भी सामने आई थीं। यही नहीं इन तस्वीरों में नुसरत की मांग में सिंदूर भी देखा गया था, जिसके बाद से ही दोनों की शादी की चर्चा जोरो पर है। हालांकि दोनों ने ही अपने रिश्ते को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं की है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Shreya

Shreya

Next Story