×

Bigg Boss 17: बिग बॉस के सेट से सामने आई ओरी की पहली झलक, जानिए कितने दिनों के लिए घर में रहेंगे ओरी

Bigg Boss 17: ओरहान अवात्रामणि बिग बॉस हाउस में एंट्री करने वाले हैं, अब इस खबर पर मुहर लग चुकी है|

Shivani Tiwari
Published on: 23 Nov 2023 4:24 PM GMT
Bigg Boss 17
X

Bigg Boss 17 (Photo- Social Media)

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 इन दिनों बहुत ही रोचक मोड़ पर पहुंच चुका है। आए दिन शो से जुड़ी कोई ना कोई नई अपडेट सामने आ रही है, वहीं हाल ही में खबर आई थी कि सेलिब्रिटी स्टार किड्स के दोस्त ओरहान अवात्रामणि भी बिग बॉस हाउस में एंट्री करने वाले हैं, अब इस खबर पर मुहर लग चुकी है, क्योंकि हाल ही में ओरी को "बिग बॉस 17" के घर के बाहर स्पॉट किया गया।

बिग बॉस हाउस के बाहर स्पॉट हुए ओरी

टेलीविजन की दुनिया में लंबे समय से चर्चा थी कि ओरी बिग बॉस हाउस में एंट्री करने जा रहें हैं, लेकिन अब तक इस बात पर मुहर नहीं लगी थी, हालांकि अब यह कन्फर्म हो चुका है कि ओरी बिग बॉस का हिस्सा बनने वाले हैं, क्योंकि उन्हें बिग बॉस हाउस के बाहर स्पॉट किया गया, लेकिन अबतक यह जानकारी नहीं मिल पाई है कि ओरी बिग बॉस हाउस में कितने दिन के लिए जा रहें हैं, या फिर सिर्फ बतौर गेस्ट जा रहें हैं। वहीं जब इस बारे में ओरी से सवाल किया गया तो उन्होंने चुप्पी साधी रही।

अंकिता लोखंडे की मां भी बिग बॉस के बाहर हुईं स्पॉट

ओरी के अलावा बिग बॉस के सेट के बाहर अंकिता लोखंडे की मां और सासू मां को भी स्पॉट किया गया, जिससे साफ तौर पर जाहिर है कि आने वाले एपिसोड में अंकिता लोखंडे की मां और सासू मां दोनों ही बिग बॉस हाउस में दिखाई देंगी, यकीनन दोनों विक्की और अंकिता लोखंडे का हौसला बढ़ाते दिखाई देंगी।

अक्सर सुर्खियों में रहते हैं ओरी

ओरी बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक ऐसा जाना माना नाम है, जो अक्सर ही लाइमलाइट में बना रहता है। ओरी की तस्वीरें अक्सर ही इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं, वह सेलेब्रिटी स्टार किड्स के फेवरेट हैं। ना सिर्फ स्टार किड्स बल्कि सेलेब्स और अंबानी परिवार के बीच भी ओरी काफी पॉपुलर हैं, अब ऐसे में ओरी को बिग बॉस हाउस में देखना काफी दिलचस्प होने वाला है।




Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story