×

क्या सच में पाकिस्तानी एक्ट्रेस Mahira Khan नें कर ली सीक्रेट शादी! जानें क्या है सच

माहिरा खान अपनी सीक्रेट शादी को लेकर सुर्कियों में बनी हुई हैं। लोग उनसे लगातार पूछ रहे हैं कि क्या उन्होंने सच में गुपचुप तरीके से शादी कर ली है? इस वीडियो में खुलासा किया है ।

Network
Newstrack NetworkPublished By Monika
Published on: 12 July 2021 10:18 AM GMT
Pakistani Actress Mahira Khan
X

एक्ट्रेस माहिरा खान (फोटो : सोशल मीडिया ) 

Pakistani actress Mahira Khan: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) एक बार फिर चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इससे पहले उनका नाम बॉलीवुड एक्टर रणवीर कपूर (ranbir kapoor ) के साथ जोड़ा जा चूका है। अब माहिरा खान अपनी सीक्रेट शादी को लेकर सुर्कियों में बनी हुई हैं। लोग उनसे लगातार पूछ रहे हैं कि क्या उन्होंने सच में गुपचुप तरीके से शादी कर ली है?

उनका एक वीडियो सामने आया है जिसमें माहिरा खान ने फैस के सवालों का जवाब दिया है। इसमें पहला सवाल था क्या उन्होंने 'सिक्रेट शादी' कर ली। इसपर माहिरा खान नें जवाब दिया- क्या आपने कोई अंगूठी देखी, अगर मेरी शादी हो गई तो मैं आप सभी लोगों को बता दूंगी। और क्या आपको लगता है कि अगर मैं शादीशुदा होती, तो आप सभी लोग नहीं जानते।

2007 में की थी शादी

इसके बाद उन्होंने सीरी से अपने 'सीक्रेट हस्बैंड' को कॉल करने के लिए कहा। बता दें, माहिरा खान नें पहले 2007 में अली अस्करी से शादी की थी। लेकिन 2015 में दोनों नें तलाक ले लिया। माहिरा अब सिंगल मदर हैं। उनका 11 साल का बेटा है ।

टॉम क्रूज के साथ आएंगी नजर

माहिरा से हॉलीवुड स्टार टॉम क्रूज के साथ काम करने के बारे में पूछा गया तो इसपर उन्होंने मजाक में कहां कि मुझे बहुत खेद है कि ये सीक्रेट लीक हो गया। उन्होंने कई सवालों के जवाव दिए जिसके बाद उन्होंने अन्त में कहां आपसे जल्द ही मिलूंगी!

आपको बता दें, माहिरा खान नें शाहरुख़ खान की फिल्म 'रईस' में भी काम किया है। इस फिल्म में उन्हें दर्शकों ने काफी पसंद किया था। वो जल्द पाकिस्तान के छोटे पर्दे पर 'हम कहां के सच्चे' से वापसी करने जा रही हैं ।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story