×

ये पाकिस्तानी एक्ट्रेस फ़िदा हो गईं थीं Ranbir Kapoor पर, फोटो और वीडियो खूब हुआ था वायरल

क्या आप जानते हैं कि रणबीर कपूर की लिस्ट में पाकिस्तानी एक्ट्रेस Mahira Khanका भी नाम शामिल है। जी हाँ एक दौर था जब दोनों के खूब चर्चे हुए थे।

Shweta Srivastava
Report Shweta SrivastavaNewstrack Network
Published on: 12 April 2022 1:05 PM GMT (Updated on: 12 April 2022 4:05 PM GMT)
Pakistani Actress and Ranbir Kapoor
X

Pakistani Actress and Ranbir Kapoor(फोटो सम्भार-सोशल मीडिया)

Pakistani Actress Mahira Khan and Ranbir Kapoor: यूँ तो आजकल रणबीर (Ranbir Kapoor)और आलिया (Alia Bhatt) की शादी के सब जगह चर्चे हैं। बी टाउन में हर कोई उनकी शादी की ही बात कर रहा है। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 14 अप्रैल को सात फेरे लेंगें।

लेकिन एक वक़्त वो भी था जब रणबीर आये दिन किसी न किसी अभिनेत्री के साथ हैंगऑउट करते दिख जाते थे। चाहे वो दीपिका (Deepika Padukone) हो या कटरीना(Katrina Kaif)। रणबीर का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा। दीपिका पादुकोण ने तो उनके नाम का टैटू तक करवा लिया था। साथ ही रणबीर से अलग होने के बाद वो डिप्रेशन में भी चलीं गयी थीं। फिर उनकी ज़िन्दगी में रणवीर सिंह (Ranvir Singh) आ गए और दोनों ने शादी कर ली। ऐसा ही कुछ कटरीना के साथ भी हुआ। लेकिन कटरीना ने अपने आपको इतना इन्वॉल्व नहीं होने दिया और वो भी इस रिश्ते से निकल कर विक्की कौशल(Vicky Kaushal) संग हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहीं हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि रणबीर कपूर की इस लिस्ट में पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) का भी नाम शामिल है। जी हाँ एक दौर था जब दोनों के खूब चर्चे हुए थे।

माहिरा खान पाकिस्तान की मोस्ट फेमस एक्ट्रेस हैं और पाकिस्तान में उनकी काफी लम्बी चौड़ी फैन फॉलोइंग है। उनकी एक बेटा भी है। जी हाँ वो पति से अलग रहतीं हैं। लेकिन एक वक़्त था जब दोनों के फोटोज और वीडियो काफी वायरल हुए थे। जिसमे वो साथ में सिगरेट पीते नज़र आ रहे हैं। वीडियो में माहिरा खान रणबीर से कुछ कह रहीं हैं। देखने पर लग रहा है कि वो रणबीर के सामने हाथ जोड़ कर कुछ कह रहीं हैं। जैसे वो उन्हें मना रहीं हों। फिलहाल ये रिश्ता भी अंजाम तक नहीं पंहुचा और बिना ज़्यादा पब्लिसिटी के ये रिश्ता भी ख़त्म हो गया।

आपको बता दें रणबीर और माहिरा खान का अफेयर उस वक्त लाइमलाइट हुआ था जब कटरीना कैफ उनकी ज़िन्दगी से चलीं गयी थीं। कटरीना से ब्रेकअप के बाद रणबीर टेलीविज़न के पॉपुलर शो कॉफ़ी विद करण शो पर आये थे जिसमे उन्होंने कहा था कि वो नए रिलेशनशिप के लिए तैयार हैं। और उसी के कुछ दिन बाद रणबीर और माहिरा को न्यू यॉर्क में स्पॉट किया गया। दोनों को न्यू यॉर्क की सड़कों पर घुमते देखा गया। वहां का एक वीडियो भी देखने को मिला था।

रणबीर और माहिरा को एक अवॉर्ड फंक्शन में साथ में स्पॉट किया गया था। दरअसल सोशल मीडिया पर दोनों की मीटिंग का वीडियो खूब वायरल हुआ था। ये इवेंट दुबई में हुआ था और दोनों रेड कारपेट पर साथ दिखे थे। रणबीर कपूर से पहले माहिरा खान अली असकर संग अपने रिश्ते को लेकर भी चर्चा में रही थीं। दोनों ने साल 2006 में शादी रचाई थी। दोनों का एक बेटा अजलान भी है। लेकिन माहिरा और अली की शादी चल नहीं पाई। साल 2015 में दोनों का तलाक हो गया था।

जब माहिरा के साथ रणबीर कपूर के चर्चे चल रहे थे उस समय आलिया भट्ट उनकी ज़िन्दगी में नहीं आई थीं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो नीतू कपूर और ऋषि कपूर को रणबीर कपूर का माहिरा से मिलना और रिलेशनशिप पसंद नहीं था जिसके चलते दोनों का रिश्ता आगे नहीं बढ़ पाया।

Shweta Srivastava

Shweta Srivastava

Content Writer

मैं श्वेता श्रीवास्तव 15 साल का मीडिया इंडस्ट्री में अनुभव रखतीं हूँ। मैंने अपने करियर की शुरुआत एक रिपोर्टर के तौर पर की थी। पिछले 9 सालों से डिजिटल कंटेंट इंडस्ट्री में कार्यरत हूँ। इस दौरान मैंने मनोरंजन, टूरिज्म और लाइफस्टाइल डेस्क के लिए काम किया है। इसके पहले मैंने aajkikhabar.com और thenewbond.com के लिए भी काम किया है। साथ ही दूरदर्शन लखनऊ में बतौर एंकर भी काम किया है। मैंने लखनऊ यूनिवर्सिटी से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया एंड फिल्म प्रोडक्शन में मास्टर्स की डिग्री हासिल की है। न्यूज़ट्रैक में मैं लाइफस्टाइल और टूरिज्म सेक्शेन देख रहीं हूँ।

Next Story