×

Atif Aslam Bollywood Comeback : 8 साल बाद बॉलीवुड में कमबैक करेंगे आतिफ असलम, फैंस में उत्साह

Atif Aslam Bollywood Comeback : पाकिस्तानी आर्टिस्ट को कलाप करते देख पाएंगे जल्द ही पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम बॉलीवुड में कम बैक करने वाले हैं बता दे की 7 से 8 साल के बाद उनका इंडिया में कम बैक होने जा रहा है

Richa Vishwadeepak Tiwari
Published on: 30 Jan 2024 7:31 AM GMT
Atif Aslam Bollywood Comeback
X

Atif Aslam Bollywood Comeback (Photos - Social Media)

Atif Aslam Bollywood Comeback : 14 फरवरी को पुलवामा अटैक के बाद भारत में पाकिस्तानी सिंगर को बन कर दिया गया था इसके बाद कोई भी पाकिस्तानी एक्टर या सिंगर बॉलीवुड फिल्म में नजर नहीं आए थे ना ही उनका लाइव परफॉर्मेंस इंडिया में हुआ था लेकिन हाल ही में उन पर से बैन हटा दिया गया है जिसके बाद इंडियन फैंस को एक बार फिर से उम्मीद मिली है कि वह अपने फेवरेट स्टार्स के साथ पाकिस्तानी आर्टिस्ट को कलाप करते देख पाएंगे जल्द ही पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम बॉलीवुड में कम बैक करने वाले हैं बता दे की 7 से 8 साल के बाद उनका इंडिया में कम बैक होने जा रहा है जिसके लिए उनके फैंस के लिए बहुत बड़ी खबर सामने आई है।



इस फिल्म में गाएंगे सांग

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो आतिफ असलम बहुत जल्दी बॉलीवुड में वापसी कर रहे हैं वह संगिनी ब्रदर्स हरीश और धर्मेश से उनकी फिल्म को लेकर बातचीत कर रहे हैं इस फिल्म का नाम लव स्टोरी ऑफ 90s है जिसमें मिस यूनिवर्स दवा दिवित राय नजर आने वाली है उन्होंने कहा कि 8 साल बाद आतिफ कम बैक कर रहे हैं। लव स्टोरी 90 के प्रोड्यूसर्स ने कहा कि अध्ययन के साथ अपनी फिल्म के लिए आतिफ असलम को लेना चैलेंजिंग था जो की आतिफ का ध्यान फिल्म की कहानी पर था इसलिए उन्हें अपनी फिल्म की सारी जानकारी बतानी जरूरी थी जो कि आतिफ को काफी पसंद आई और उन्होंने फिल्म में गाना गाने के लिए हां कर दिया है।



फैंस को तोहफा

बता दे की इंडिया में आतिफ असलम के बहुत ज्यादा फंस हैं जो उनके गाने को बहुत ज्यादा पसंद करते हैं उन्होंने एक से बढ़कर एक हिट सोंग्स दिए हैं जो की रोमांटिक सोंग्स है उनका आखिरी सॉन्ग भी भारत में काफी ज्यादा धमाल मचा कर गया था एक बार फिर उनका कम बैक उनके फैंस के लिए बहुत बड़ा तोहफा होने वाला है।

Richa Vishwadeepak Tiwari

Richa Vishwadeepak Tiwari

Content Writer

मैं रिचा विश्वदीपक तिवारी पिछले 12 सालों से मीडिया के क्षेत्र में सक्रिय हूं। 2011 से मैंने इस क्षेत्र में काम की शुरुआत की और विभिन्न न्यूज चैनल के साथ काम करने के अलावा मैंने पीआर और सेलिब्रिटी मैनेजमेंट का काम भी किया है। साल 2019 से मैंने जर्नलिस्ट के तौर पर अपने सफर को शुरू किया। इतने सालों में मैंने डायमंड पब्लिकेशंस/गृह लक्ष्मी, फर्स्ट इंडिया/भारत 24, UT रील्स, प्रातः काल, ई-खबरी जैसी संस्थाओं के साथ काम किया है। मुझे नई चीजों के बारे में जानना, लिखना बहुत पसंद हैं , साथ ही साथ मुझे गाना गाना, और नए भाषाओं को सीखना बहुत अच्छा लगता हैं, मैं अपने लोकल भाषा से बहुत प्रभावित हु जिसमे , अवधी, इंदौरी, और बुंदेलखंडी आती हैं ।

Next Story