×

Panchayat 3 New Teaser: खत्म हुआ इंतजार! मेकर्स ने शेयर किया 'पंचायत 3' का नया टीजर

Panchayat 3 New Teaser: जितेंद्र कुमार की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'पंचायत 3' को लेकर एक लेटेस्ट अपडेट सामने आया है। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 1 May 2024 12:30 PM GMT (Updated on: 1 May 2024 12:31 PM GMT)
Panchayat 3 New Teaser
X

Panchayat 3 New Teaser (Image Credit: Social Media)

Panchayat 3 New Teaser: अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'पंचायत' इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही है। इस सीरीज के अब तक दो सीजन रिलीज हो चुके हैं और दोनों सीजन ब्लॉकबस्टर रहे हैं। वहीं, अब फैंस 'पंचायत 3' (Panchayat Season 3) की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, अभी तक सीरीज की रिलीज डेट का ऐलान नहीं किया गया है। हां, लेकिन मेकर्स ने फैंस के लिए एक तोहफा जरूर दिया है। दरअसल, अमजेन प्राइम वीडियो ने 'पंचायत 3' का नया टीजर शेयर किया है। आइए आपको भी दिखाते हैं।

रिलीज हुआ 'पंचायत 3' का नया टीजर (Panchayat 3 New Teaser)

दरअसल, पिछले काफी समय से फैंस 'पंचायत 3' की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में मेकर्स ने फैंस की एक्साइटमेंट को बढ़ाते हुए 'पंचायत 3' का नया टीजर शेयर किया है। 'पंचायत सीजन 3' के इस टीजर वीडियो को शेयर करते हुए कहा गया है कि panchayat3date.com पर जाकर लॉकी हटाइए और सीरीज की रिलीज डेट जानिए। लेकिन यह सिर्फ एक मजाक साबित हुआ, क्योंकि लिंक खोलने के बाद लौकी और कुछ कैप्शन के अलावा कुछ नहीं दिखा। हालांकि, मेकर्स का ये मजाक फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है।

'पंचायत 3' में होगी नए कलाकारों की एंट्री (Panchayat 3 Cast)

हाल ही में, एक इंटरव्यू के दौरान 'पंचायत' के एक्टर चंदन कुमार ने सीरीज से जुड़ी कुछ जानकारी शेयर की थी। इस दौरान चंदन ने बताया था कि 'पंचायत 3' की कहानी कैसी होगी? इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया था कि तीसरे सीजन में नए कलाकारों की एंट्री होने वाली है। चंदन कुमार ने अपने इंटरव्यू में कहा था- ''पहले और दूसरे सीजन में लोगों से मुझे बहुत प्यार मिला है। बतौर कलाकार मैं अपनी भूमिका को एक आकार दे चुका हूं, तो अब मैं उसमें चाहकर भी नया नहीं कर सकता। वहीं, इस सीजन में कहानी का कलेवर तो वही रहेगा लेकिन एक नई दिशा पकड़ते हुए इसकी कहानी आगे बढ़ेगी। कुछ नए कलाकार भी दिखाई देंगे। जो दर्शकों का खूब मनोरंजन करने वाले हैं।''


IPL के बाद रिलीज होगी 'पंचायत 3'? (Jitendra Kumar Panchayat 3 Release Date Amazon Prime)

जितेंद्र कुमार की 'पंचायत 3' को लेकर काफी अफवाहें हैं और इनमें से एक ये है कि इस सीरीज को 'आईपीएल 2024' के खत्म होने के बाद रिलीज किया जाएगा। बताया जा रहा है कि मेकर्स ने यह फैसला इसलिए लिया है, क्योंकि ऑडियंस के अंदर 'आईपीएल 2024' को लेकर भी जबरदस्त क्रेज है। ऐसे में अगर IPL के बीच में 'पंचायत 3' को रिलीज किया जाता है, तो इससे सीरीज पर असर पड़ सकता है। हालांकि, मीडिया को एक सूत्र ने बताया है कि ''दर्शकों को 'पंचायत 3' को लेकर चल रही अफवाहों पर विश्वास नहीं करना चाहिए। 'पंचायत 3' जब भी रिलीज होने वाली होगी प्राइम वीडियो इसकी घोषणा कर देगा।''



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story