×

Panchayat 3 में आएगा मेजर ट्विस्ट! रिलीज से पहले लीक हुई कहानी

Panchayat 3 Update: अमेजन प्राइम वीडियो की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'पंचायत' का तीसरा सीजन इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहा है।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 10 May 2024 9:30 AM GMT (Updated on: 10 May 2024 9:31 AM GMT)
Panchayat 3 Update
X

Panchayat 3 Update (Image Credit: Social Media)

Panchayat 3 Update: जितेंद्र कुमार और नीना गुप्ता की मोस्ट पॉपुलर वेब सीरीज 'पंचायत' इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई है। सोशल मीडिया पर 'पंचायत 3' का टीजर और पिछले सीजन के क्लिप काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं। इससे पता चलता है कि फैंस 'पंचायत 3' की रिलीज को लेकर कितने ज्यादा एक्साइडेट हैं। अब इस बीच सीरीज को लेकर एक लेटेस्ट अपडेट सामने आया है, जिसे सुन आप भी खुशी से झूम उठेंगे! दरअसल, 'पंचायत 3' की रिलीज से पहले इसकी कहानी लीक हो गई है।

'पंचायत 3' में आएगा मेजर ट्विस्ट (Panchayat 3 Latest Update)

मीडिया को मिली जानकारी के अनुसार, ‘पंचायत 3’ में मेजर ट्विस्ट आने वाला है। इस सीरीज से जुड़े सूत्रों ने इस बारे में अहम जानकारी दी है। बताया जा रहा है कि जहां पहले दो सीजन में फुलेरा गांव के किरदारों ने दर्शकों को खूब हंसाया था, तो वहीं अब तीसरे सीजन में कॉमेडी का डोज नहीं दिया गया है। खबरों की मानें, तो 'पंचायत 3' में पॉलिटिक्स पर ज्यादा फोकस किया जाएगा। इसी के साथ 'पंचायत 3' में आपको सचिव जी का रोमांस भी देखने को मिलने वाला है। जी हां...खबरों की मानें, 'पंचायत 3' में सचिव जी और रिंकी की शादी हो जाएगी। हालांकि, इस खबर को लेकर अभी तक मेकर्स की तरह से कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है।


क्या है 'पंचायत 3' का बजट? (Panchayat Season 3 Budget)

दरअसल, पिछले कुछ दिनों से 'पंचायत 3' को लेकर खूब चर्चा है। हाल ही में, मेकर्स ने रिवील किया था कि 'पंचायत' का तीसरा सीजन 28 मई 2024 को प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाला है। 'पंचायत' के दो सीजन पहले आ चुके हैं, जिन्हें खूब पसंद किया गया था। वहीं अब मेकर्स ने तीसरे सीजन पर तकरीबन 80 करोड़ रुपये का खर्चा किया है।


कब रिलीज होगी 'पंचायत 3'? (Panchayat 3 Release Date)

पिछले कई दिनों से दर्शक 'पंचायत 3' की रिलीज डेट को लेकर तरह-तरह के कयास लगा रहे हैं। हालांकि, अब अमेजन प्राइम वीडियो ने 'पंचायत 3' की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया। हाल ही में, प्राइम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो और पोस्टर शेयर कर 'पंचायत 3' की रिलीज डेट का ऐलान किया था। पोस्ट को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया था- 'आपने लौकी हटाई, हमने पुरस्कार में आपके लिए रिलीज डेट का खुलासा कर दिया। सीरीज 28 मई को रिलीज होगी।''

Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story