×

Parineeti Chopra: बढ़ते वजन से परेशान हुईं परिणीति, कहा- पहले जैसी दिखना चाहती हूं

Parineeti Chopra: अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने कुछ देर पहले ही अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक वीडियो शेयर किया है, जो चर्चा में आ चुका है।

Shivani Tiwari
Published on: 4 Dec 2023 10:54 AM GMT (Updated on: 4 Dec 2023 11:02 AM GMT)
Parineeti Chopra: बढ़ते वजन से परेशान हुईं परिणीति, कहा- पहले जैसी दिखना चाहती हूं
X

Parineeti Chopra: बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीती चोपड़ा इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ दोनों ही वजहों से लाइमलाइट में बनीं हुईं हैं, जहां शादी के इतने महीने बाद तक उनकी शादी की तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं, वहीं अब वह अपनी आने वाली फिल्म "चमकीला" को लेकर सुर्खियों में आ गईं हैं। इन सबके बीच एक्ट्रेस ने अपने बढ़े हुए वजन को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने वजन से जुड़ा एक शॉकिंग खुलासा किया है।

चर्चा में आया परिणीति चोपड़ा का लेटेस्ट पोस्ट

अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने कुछ देर पहले ही अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक वीडियो शेयर किया है, जो चर्चा में आ चुका है और बहुत ही तेजी से लोगों का ध्यान खींच रहा है। दरअसल उस वीडियो में परिणीति जिम में खूब पसीना बहाते दिख रहीं हैं। यही नहीं अपने इस पोस्ट के साथ उन्होंने बताया कि किस तरह उनका वजन बढ़ा और अब वह अपने इस बढ़े वजन को कम करने की कोशिश में जुट चुकीं हैं।


फिल्म चमकीला के लिए परिणीति ने बढ़ाया 15 किलो वजन

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा की फिल्म "चमकीला" बहुत ही जल्द नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जायेगी, हालांकि फिल्म की रिलीज से पहले परिणीति ने अपने किरदार से जुड़ी एक दिलचस्प बात बताई है। उन्होंने कैप्शन के जरिए बताया कि किस तरह उन्हें फिल्म "चमकीला" में अमरजोत जी का किरदार निभाने के लिए 15 किलो वजन बढ़ाना पड़ा और अब फिल्म का शूट पूरा होने के बाद परिणीति अपने पुराने शेप में आने के लिए मशक्कत कर रहीं हैं।


परिणीति चोपड़ा ने लिखी ये बात

बॉलिवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने एक्सरसाइज का वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, "पिछले साल मैंने 6 महीने रहमान सर के स्टूडियो में बिताए और उसके बाद फिर घर जाकर मैंने जितना हो सका उतना जंक फूड खाया, ताकि फिल्म चमकीला के लिए 15 किलो वजन बढ़ा सकूं। ( 'चमकीला' जल्द नेटफ्लिक्स पर आ रही है), उस दौरान म्यूजिक और फूड यही मेरा रूटीन था। अब जब फिल्म पूरी हो चुकी है, तो कहानी अपोजिट हो चुकी है। मुझे स्टूडियो की याद आती है, और मैं जिम में रहकर फिर से पहले की तरह दिखने की कोशिश कर रही हूं, अमरजोत जी की तरह नहीं! ये काफी मुश्किल रहा, लेकिन इम्तियाज़ सर आपके लिए और इस रोल के लिए कुछ भी कर सकती हूं।"

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story