×

Parineeti Chopra: तो ये परिणीति चोपड़ा की सक्सेसफुल मैरिज लाइफ का राज, खुद उठाया पर्दा

Parineeti-Raghav Marriage: परिणीति चोपड़ा ने अपने हाल ही के एक इंटरव्यू में अपनी सक्सेसफुल मैरिज लाइफ का राज बताया है। जी हां! उन्होंने रिवील किया कि उनकी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी का राज क्या है?

Shivani Tiwari
Published on: 7 Dec 2023 12:44 PM GMT
Parineeti-Raghav Marriage
X

Parineeti-Raghav Marriage (Photo- Social Media)

Parineeti-Raghav Marriage: बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म "चमकीला" को लेकर खबरों में छाईं हुईं हैं। फिल्म बहुत ही जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज की जायेगी, और इसी बीच परिणीति चोपड़ा ने अपने हाल ही के एक इंटरव्यू में अपनी सक्सेसफुल मैरिज लाइफ का राज बताया है। जी हां! उन्होंने रिवील किया कि उनकी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी का राज क्या है?

परिणीति ने साझा किया अपनी सक्सेसफुल मैरिज का राज

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा इसी साल सितंबर महीने में आप नेता राघव चड्ढा संग शादी के बंधन में बंधी हैं। परिणीति और राघव की शादी को तीन महीने पूरे होने वाले हैं और अब इसी बीच अभिनेत्री ने अपने हाल ही के एक इंटरव्यू में अपनी शादी का सक्सेस मंत्र बताया है। दरअसल परिणीति चोपड़ा अभी हाल ही में वडोदरा में एक इवेंट में स्पॉट किया गया था, इसी दौरान एक्ट्रेस ने राघव और अपनी सफल शादी पर बात की।


परिणीति चोपड़ा ने अपनी सफल शादी के मंत्र का खुलासा करते हुए कहा कि, "मैं आपको एक सफल शादी का राज बताऊंगी। मैं एक एक्ट्रेस हूं, और राघव एक पॉलिटीशियन। वह बॉलीवुड के बारे में कुछ नहीं जानते और मैं राजनीति के बारे में कुछ नहीं जानती इसलिए हमारी शादी बहुत अच्छी चल रही है।" परिणीति चोपड़ा की इस बात से तो ये साफ है कि एक्ट्रेस की शादीशुदा जिंदगी काफी खुशहाल चल रही है।

उदयपुर में परिणीति और राघव की हुई थी डेस्टिनेशन वेडिंग

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की डेटिंग की अफवाहें तब उड़ी जब दोनों को एकसाथ डिनर डेट पर स्पॉट किया गया था। हालांकि जब तक दोनों की सगाई नहीं हुई, तब तक दोनों ने अपने रिश्ते पर चुप्पी साधी हुई थी। सगाई के कुछ महीने बाद ही परिणीति और राघव ने 22 सितंबर को उदयपुर के लीला पैलेस में अपनी नई जिंदगी की शुरुआत की।


परिणीति चोपड़ा वर्कफ्रंट

बॉलीवुड दिवा परिणीति चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार फिल्म "मिशन रानीगंज" में नजर आईं थीं, जो कि फ्लॉप हुई थी। वहीं अब वह "चमकीला" के जरिए दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए कमर कस चुकीं हैं, जिसमें दिलजीत दोसांझ भी लीड रोल में हैं। इम्तियाज अली ने फिल्म को डायरेक्ट किया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story