×

Chamkila: फिल्म 'चमकिला' के सेट से लीक हुई परिणीति-दिलजीत की फोटो, देखें जरूर

Chamkila Film: "चमकीला" का नया लुक सामने आया है, जो इंटरनेट की दुनिया में तेजी से वायरल हो रहा है।

Shivani Tiwari
Published on: 6 Jan 2024 11:16 AM GMT
Chamkila Film
X

Chamkila Film (Photo- Social Media)

Chamkila Film: बॉलीवुड की गलियारों में बहुत दिनों से आने वाली फिल्म "चमकीला" की जोरों शोरों से चर्चा हो रही है। यह फिल्म तब से सुर्खियों में बनी हुई है, जब से फिल्म का टीजर जारी किया गया था। दर्शक बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहें है और अब इसी बीच "चमकीला" का नया लुक भी सामने आया है, जो इंटरनेट की दुनिया में तेजी से वायरल हो रहा है। आइए आपको भी दिखाते हैं।

परिणीति चोपड़ा ने शेयर किया "चमकीला" का नया लुक

बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ में काफी व्यस्त चल रहीं हैं। पिछले साल सितंबर महीने में शादी के बंधन में बंधी परिणीति चोपड़ा अपने पति राघव चड्ढा के साथ वेकेशन पर हैं, वहीं इसी बीच उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जो चर्चा में आ चुका है। परिणीति ने फिल्म "चमकीला" से अपना और दिलजीत दोसांझ का लुक जारी किया है। जी हां! परिणीति ने "चमकीला" से अपना ये नया लुक दिलजीत दोसांझ के लिए शेयर किया है। दरअसल दिलजीत दोसांझ का आज जन्मदिन है और इसी खास मौके पर उन्होंने "चमकीला" के सेट से एक तस्वीर शेयर की और फिर बर्थडे बॉय दिलजीत को जन्मदिन की बधाई दी।

परिणीति चोपड़ा ने दिलजीत के लिए लिखी ये बात

फिल्म "चमकीला" में परिणीति चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ एकसाथ नजर आने वाले हैं। परिणीति ने दिलजीत के साथ सोशल मीडिया पर "चमकीला" की बीटीएस तस्वीर शेयर कर जन्मदिन की बधाई देते हुए लिखा, "मेरा यारा, मेरा प्यारा, मेरा चमकीला...हैप्पी बर्थडे जी...अच्छे स्वास्थ और खुशियों की कामना करती हूं....आपके साथ गाना गाने को मिस कर रहीं हूं...और दुनिया को वो दिखाने का इंतजार नहीं कर पा रहीं हूं, जो हम चमिकला में बनाया है... द म्यूजिक द मैजिक।" परिणीति चोपड़ा द्वारा शेयर की गई तस्वीर में आप देख सकते हैं कि दिलजीत दोसांझ चमकीला के किरदार में नजर आ रहें हैं, जबकि परिणीति उनकी पत्नी के किरदार में उन्हीं के बगल बैठी हुईं हैं।"


अमर सिंह चमकीला के जीवन पर आधारित है फिल्म की कहानी

अपकमिंग फिल्म "चमकीला" की बात करें तो, इसकी कहानी पंजाबी इंडस्ट्री के मशहूर गायक अमर सिंह चमकीला के जीवन पर आधारित है। उन्होंने बहुत ही कम उम्र में बहुत ही तगड़ा नाम कमाया था और महज 27 साल की उम्र में उनकी हत्या कर दी गई थी। दिलजीत दोसांझ जहां फिल्म में अमर सिंह चमकीला का किरदार निभायेंगे, वहीं परिणीति चोपड़ा उनकी पत्नी अमरजोत के किरदार में नजर आएंगी। अमरजोत भी एक बेहतरीन गायिकी थी। इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी, हालांकि अबतक रिलीज डेट का खुलासा नहीं किया गया है।

Shivani Tiwari

Shivani Tiwari

Senior Content Writer

बचपन से ही मनोरंजन क्षेत्र में काफी रुचि थी, बस उसी को पूरा करते आज यहां तक पहुंच चुकी हैं. इससे पहले मैं First India में काम कर चुकी हूं और अब यहां पर अपनी लेखनी से आपका मनोरंजन कर रही हूं.

Next Story