×

परिणीति चोपड़ा ने एक्टिंग को कहा अलविदा! बताया अब किस फिल्ड में बनाएंगी अपना करियर

Parineeti Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने अपने करियर को लेकर एक बड़ा ऐलान किया है। शादी के बाद अब एक्ट्रेस अपने जीवन का नया चैप्टर शुरू करने जा रही हैं। आइए आपको विस्तार से बताते हैं।

Ruchi Jha
Written By Ruchi Jha
Published on: 25 Jan 2024 8:39 AM GMT
परिणीति चोपड़ा ने एक्टिंग को कहा अलविदा! बताया अब किस फिल्ड में बनाएंगी अपना करियर
X

Parineeti Chopra: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है। पिछले साल एक्ट्रेस ने आप नेता राघव चड्डा संग शादी रचाई थी और शादी के बाद परिणीति अपनी मैरिड लाइफ में बिजी हैं। ऐसे में परिणीति की प्रोफेशनल लाइफ को लेकर तरह-तरह के सवाल उठ रहे हैं। किसी का कहना है कि अब परिणीति फिल्में नहीं करेंगी, तो किसी का कहना है कि परिणीति शादी के बाद अपने पति की तरह ही राजनीति में कदम रख सकती हैं। खैर, अब एक्ट्रेस ने खुद इन सवालों का जवाब दे दिया है।

फिल्मी करियर को अलविदा कहेंगी परिणीति चोपड़ा

दरअसल, शादी के बाद एक्ट्रेस अब अपने जीवन का नया चैप्टर शुरू करने जा रही हैं। जी हां...परिणीति अब एक्टिंग के अलावा सिंगिंग में भी अपना जादू बिखेरने के लिए तैयार हैं। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर इस बात की घोषणा की है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर करते हुए बताया है कि संगीत की दुनिया में वह अपना करियर शुरू करने जा रही हैं।

सिंगिंग में अपना करियर बनाएंगी परिणीति चोपड़ा

अपनी इस नई जर्नी को लेकर परिणीति चोपड़ा बेहद एक्साइटेड हैं। इस गुड न्यूज को फैंस के साथ शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लंबा चौड़ा कैप्शन भी लिखा है, जिसमें उन्होंने लिखा- ''म्यूजिक हमेशा से मेरे लिए एक हैप्पी प्लेस रहा है। मैं सालों से कई सारे म्यूजिशियन को स्टेज पर परफॉर्म करते हुए देखती आ रही हूं। वहीं अब मैं भी इस दुनिया का हिस्सा बनने जा रही हूं। मैं खुद को बहुत लकी मानती हूं। मैं अपने जीवन में एक नया चैप्टर शुरू करने को लेकर बेहद एक्साइटेड हूं।' बता दें कि एक्ट्रेस ने टीएम वेंचर्स प्राइवेट लिमिटेड और टीएम टैलेंट मैनेजमेंट के साथ हाथ मिलाया है, जो देश के मशहूर सिंगर को रिप्रेजेंट करता है। इस कंपनी के साथ अरिजीत सिंह, सुनिधि चौहान, बादशाह, अमित त्रिवेदी सहित 25 से बड़े कलाकारों के नाम जुड़े हुए हैं।


कब हुई थी परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा की शादी

राघव और परिणीति की पहली मुलाकात करीब 15 साल पहले हुई थी। परिणीति यूके में यूनिवर्सिटी ऑफ़ मैनचेस्टर में बिजनेस, इकॉनिमिक्स और फाइनांस की पढ़ाई कर रही थीं। कहा जाता है कि राघव चड्ढा भी उसी दौरान लंदन‌ स्कूल ऑफ़ इकोनॉमिक्स में पढ़ाई कर‌ रहे थे। इसी दौरान उनकी शुरुआती जान-पहचान हुई थी। दोनों की लव स्टोरी तब शुरू हुई जब परिणीति पंजाब में पिछले साल फिल्म चमकीला की शूटिंग कर रही थीं और राघव वहां उनसे मिलने पहुंचे थे। खबरों की मानें, तो बस यही वो मुलाकात थी जब दोनों एक-दूसरे पर अपना दिल हार बैठे थे। कुछ सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा ने आप नेता राघव चड्ढा संग 24 सितंबर 2023 को उदयपुर के लीला पैलेस में ब्याह रचा लिया था।



Ruchi Jha

Ruchi Jha

Senior Content Writer

पत्रकारिता क्षेत्र में मुझे लगभग 3 साल का अनुभव है, जिसमें मैंने बहुत कुछ सीखा है और अभी भी बहुत कुछ सीखना बाकी है। शुरुआत से ही बॉलीवुड जगत से मुझे बहुत लगाव था। लिखने और कहानी गढ़ने का शौक शुरु से ही था, जिसकी चाह में मैंने हिंदी पत्रकारिता और जनसंचार/मीडिया में पोस्ट ग्रेजुएशन और मास्टर्स डिप्लोमा हासिल किया। अब मैं अपने सपने को पूरा करने के लिए 'NewsTrack' के साथ जुड़ी हुई हूं, यहां मैं मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में लिखती हूं।

Next Story