×

Pathaan Box office collection: पठान ने 8वें दिन भी मचाया धमाल, इतने करोड़ का कलेक्शन कर बना डाला रिकॉर्ड

Pathaan Box office collection: बॉलीवुड किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan), जॉन अब्राहम (John Abraham) और दीपिका पादुकोण (Dipika Padukone) की फिल्म पठान (Pathaan) इन दिनों हर जगह धमाल मचा रही है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 2 Feb 2023 9:36 AM GMT
Pathaan Movie collection
X

Pathaan (Image: Social Media)

Pathaan Box office collection: बॉलीवुड किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan), जॉन अब्राहम (John Abraham) और दीपिका पादुकोण (Dipika Padukone) की फिल्म पठान (Pathaan) इन दिनों हर जगह धमाल मचा रही है। लगातार यह फिल्म ताबड़तोड़ कलेक्शन किए जा रही है। बॉक्स ऑफिस पर पठान ने धूम मचा रखी है। साथ ही बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में कई रिकॉर्ड्स तोड़ डाले हैं। फिल्म को रिलीज हुए 8 दिन हो गए हैं लेकिन इसके कलेक्शन में कोई कमी नहीं आई है।

पठान मूवी ने 8वें दिन भी की करोड़ो की कमाई

दरअसल फिल्म पठान की दुनियाभर के बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई जारी है। बता दें पठान ने सिर्फ 7 दिनों में ही दुनियाभर में 634 करोड़ रुपये की कमाई कर रिकॉर्ड कायम कर दिया है। अब वहीं सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ने आठवें दिन भी वर्ल्डवाइड धमाकेदार कमाई की है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो पठान ने सभी भाषाओं में 8वें दिन पठान ने 18 से 19 करोड़ का कलेक्शन कर डाला है। इसी के साथ फिल्म रिलीज के आठवें दिन भारत में इसका नेट कलेक्शन जो है 349.75 करोड़ रुपए के आसपास पहुंच गया है।


दरअसल पठान की रिलीज को आठ दिन हो गए हैं और फिल्म अब भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी पकड़ गजब की बनाए हुए है। वहीं आने वाले दिनों में भी कमाई का ग्राफ ऊपर जाते ही नजर आ रहा है।

अब तक की पठान ने इतने करोड़ की कमाई

दरअसल पठान ने अपने सात दिन में ओवरसीज क्षेत्रों में ही 29.27 मिलियन डॉलर यानी 238.5 करोड़ रुपये की कमाई की है। जबकि भारत में इसका नेट कलेक्शन की बात करें तो 330.50 (हिंदी वर्जन 318.50 करोड़ रुपये और डब वर्जन में 11.75 करोड़ रुपये) है। बता दें पठान से पहले शाहरुख खान को 4 साल पहले जीरो में देखा गया था। हालांकि किंग खान की जीरो फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से पिट गई थी। ऐसे में पठान फिल्म के जरिए शाहरुख के धमाकेदार कमबैक से सभी खुश हैं। दुनियाभर में पठान ने 634 करोड़ रुपये की कमाई कर रिकॉर्ड बना डाला है। वहीं अब यह भी उम्मीद जताई जाने लगी है कि आने वाले समय में किंग खान राज कुमार हिरानी की डंकी (Dunki) में दिखाई देंगे, जो काफी बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित होगी।


Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story