×

Pathaan Movie Review: किंग खान का शानदार कमबैक, ओपनिंग डे पर मिला जबरदस्त रिस्पांस, जानें फैंस को कैसी लगी मूवी

Pathaan Movie Review: शाहरुख खान (Shahrukh Khan) जॉन अब्राहम (John Abraham) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मूवी पठान को जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। फैंस को मूवी काफी पसंद आई है।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 25 Jan 2023 12:51 PM GMT
Deepika Padukone John Abraham Shahrukh Khan movie pathaan review
X

Pathaan Movie Review (Image: Social Media)

Pathaan Movie Review: बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने शानदार कमबैक किया है। दरअसल किंग खान, जॉन अब्राहम (John Abraham) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की मूवी पठान रिकार्ड तोड़ कलेक्शन करने वाली है। पिछला साल बॉलीवुड के लिए बिजनेस के लिहाज से अच्छा नहीं था। लेकिन ओपनिंग डे पर पठान को जबरदस्त रिस्पांस मिला है। 4 साल बाद बड़े पर्दे पर किंग खान ने धमाकेदार वापसी की है। फैंस शाहरुख खान की लाइफ की सबसे बेस्ट फिल्म तक बता रहे हैं।

शाहरुख खान-सलमान खान का चला जादू

पठान में फैंस को शाहरुख खान-सलमान खान की जोड़ी को देखकर खुशी से झूम उठे। कई जगह तो सुबह कड़ाके की ठंड में लोगों ने लाइन में लगकर टिकट लिए और मूवी देखी। पठान में सलमान खान और किंग खान का धमाकेदार एक्शन देखने को मिला है। दोनों ने कई स्टंट किए। हालांकि जॉन अब्राहम का स्टंट भी कहीं कहीं किंग खान पर भी भारी पड़ा है। पूरे थिएटर में झूमे जो पठान के गाने पर लोगों ने सिनेमाघरों के अंदर ही डांस करना शुरू कर दिया।

Pathaan Movie

जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि कुछ जगह पर फिल्म को लेकर विरोध भी देखने को मिला है। बता दें मेकर्स ने फिल्म से भगवा बिकिनी तो नहीं हटाई, लेकिन भगवा बिकिनी पहनीं दीपिका और शाहरुख का एक बोल्ड सीन हटाया गया है।

फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

पठान फिल्म को जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। थिएटर से बाहर निकलते लोगों के चेहरे पर खुशी साफ झलक रही है। वहीं मुंबई में शो देखने गए अनुराग कश्यप ने कहा कि, 'शाहरुख खान इतना हसीन, इतना सुंदर पहले कभी नहीं लगा। तो हम तो उसको देखने आए थे और दिल खुश हो गया हमारा। इतना खतरनाक एक्शन है, शाहरुख के लिए पहली बार ऐसा रोल है ये। मुझे नहीं लगता कि उन्होंने इस तरह का एक्शन पहले किया है। क्या बॉडी बनाई है शाहरुख ने। मुझे नहीं लगता कि शाहरुख ने पहले ऐसा कुछ किया है।' वहीं फैंस का कहना है कि किंग खान की बेस्ट मूवी है। वहीं सोशल मीडिया पर भी पठान फिल्म का रिव्यू देखा जा सकता है। एक फैंस ने ट्वीट कर लिखा कि 'पठान एक हाई वोल्टेज एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसकी कहानी बहुत अच्छी है। इस फिल्म की कहानी बहुत शानदार है, जैसा की हम सिद्धार्थ आनंद की फिल्म से उम्मीद करते हैं। शाहरुख खान की परफॉर्मेंस बेहद शानदार है। वहीं एक और फैन ने लिखा कि जॉन और दीपिका ने भी फिल्म में बहुत अच्छा काम किया है। फिल्म में कई सरप्राइज और ट्विस्ट भी हैं'। जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान के फैंस हैं तो आपको यह फिल्म जरूर देखना चाहिए।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story