×

Pathaan: शाहरुख खान के फैंस के लिए गुड न्यूज, Pathaan 2 को लेकर आई बड़ी अपडेट

Siddharth Anand Announced Pathaan 2: पठान फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) ने पठान 2 को लेकर बड़ी अपडेट दी है। जल्द ही पठान 2 की शूटिंग शुरू हो जाएगी।

Anupma Raj
Written By Anupma Raj
Published on: 31 Jan 2023 3:59 AM GMT
Pathaan 2 movie
X

Pathaan (Image: Social Media)

Siddharth Anand Announced Pathaan 2 : पठान मूवी इन दिनों हर जगह चर्चे में है। शाहरुख खान (Shahrukh Khan), जॉन अब्राहम (John Abraham), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्टारर पठान (Pathaan) ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड्स तोड़ डाले हैं। फैंस में इस फिल्म को लेकर खूब एक्साइटमेंट बनी हुई है। हर रोज पठान मूवी रिकॉर्ड्स (Pathaan Records) बना रही है। वहीं इस बीच शाहरुख खान के फैंस के लिए गुड न्यूज सामने आई है, जो पठान 2 से जुड़ी हुई है।

पठान 2 को लेकर अपडेट्स

दरअसल पठान को मिली बॉक्स ऑफिस पर बंपर कलेक्शन के बाद पठान 2 को लेकर फैंस काफी उत्साहित है। इसी बीच पठान फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद (Siddharth Anand) ने पठान 2 को लेकर बड़ी अपडेट दी है। बता दें मीडिया से बातचीत करते हुए सिद्धार्थ ने पठान 2 से जुड़ी जानकारी शेयर करते हुए कहा कि 'अगर लोग चाहते हैं तो पठान 2 आ सकती है।' मतलब यह कि फैंस को पठान 2 का भी गिफ्ट मिलने वाला है। वहीं, फिल्म 'पठान 2' पर किंग खान यानी शाहरुख खान ने कहा कि, 'पठान की सफलता के बाद अगर इसका सीक्वल बनता है तो पूरी कोशिश करूंगा कि इससे ज्यादा मेहनत करूं।

Pathaan

फिल्म पठान 2 में मैं अपने बाल कमर तक लंबे भी करूंगा और फिल्म का सीक्वल करने के लिए खुद को सम्मानित भी महसूस करूंगा।'

कब आएगी पठान 2

पठान 2 को लेकर सिद्धार्थ ने कहा कि फैंस चाहते हैं तो पठान 2 आएगी। साथ ही इसकी शूटिंग भी जल्द शुरू हो जाएगी। बता दें फिल्म 'पठान' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करते हुए रिलीज के पांच दिन में भारत में 280 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। साथ ही वहीं फिल्म पठान ने वर्ल्डवाइड पांच दिन में 500 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। जिसके बाद पठान मूवी शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के अब तक के करियर में पहले वीकेंड पर सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है। सिनेमाघरों में फैंस की लंबी लाइन लग रही है।




Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story