×

Pathaan: ऐसे शूट हुआ था शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के बीच दुबई में एक्शन सीक्वेंस, सामने आया वीडियो

Shah Rukh Khan John Abraham Pathaan Shoot Video: पठान में शाहरुख खान और जॉन अब्राहम ने एक से एक खतरनाक एक्शन और स्टंट सीक्वेंस किए हैं, जिसका शूटिंग वीडियो वायरल हो रहा है।

Anupma Raj
Published on: 3 Feb 2023 3:35 AM GMT
Pathan Movie
X

Pathaan Movie (Image: Social Media)

Shah Rukh Khan John Abraham Pathaan Shoot Video: शाहरुख खान और जॉन अब्राहम की फिल्म पठान इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। पठान मूवी ने कई रिकॉर्ड्स तोड़ डाले हैं। फिल्म लगातार ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। वहीं इस फिल्म के शूट का एक वीडियो (Pathaan action sequence Video) सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें जॉन और किंग खान नजर आ रहे हैं। यह वीडियो एक्शन सीक्वेंस का है, जो दुबई में शूट की गई है।

शाहरुख-जॉन का एक्शन सीक्वेंस वीडियो वायरल

दरअसल पठान फिल्म में शाहरुख और जॉन ने एक से एक खतरनाक एक्शन और स्टंट सीक्वेंस किए हैं, जिसे सिल्वर स्क्रीन पर देखकर किसी के भी होश उड़ जाए बता दें 'पठान' के अधिकतर एक्शन सीन दुबई में बुर्ज खलीफा के पास शूट हुए हैं। वहीं यूट्यूब से पठान फिल्म की शूटिंग का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के एक्शन सीक्वेंस शूटिंग की झलक देखने को मिल रही है। दरअसल पाठक फिल्म में शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के बीच पहला फाइट सीक्वेंस दुबई में ही हुआ है।

देखें कैसे शूट हुए पठान फिल्म का एक्शन सीक्वेंस

फिल्म पठान के एक सीन में दोनों एक्टर ट्रक के ऊपर फाइट करते हुए दिखते हैं। इसके अलावा एक और सीन में शाहरुख खान गाड़ी पर खड़े होकर जॉन अब्राहम से फाइट करते नजर आते हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि केबल सपोर्टिंग के सहारे इन सीन्स को कैसे शूट किया गया था।

वहीं रिलीज के आंठवें दिन पठान मूवी का वर्ल्डवाइड ग्रोस कलेक्शन 667 करोड़ रुपये हो चुका है। साथ ही इसके अलावा भारत में 'पठान' 336 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर चुकी है। आपको बता दें कि शाहरुख खान की फिल्म पठान (Pathaan) YRF यूनिवर्स की चौथी फिल्म है। इससे पहले फ्रेंचाइजी की 'एक था टाइगर', 'टाइगर जिंदा है' और 'वॉर' जैसी फिल्में भी रिलीज हो चुकी हैं, जिन्होंने बॉक्स ऑफिस कमाल की कमाई की। दरअसल पठान मूवी का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है, इससे पहले वह टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की सुपरहिट फिल्म वॉर का डायरेक्शन कर चुके हैं।

Anupma Raj

Anupma Raj

Sports Content Writer

My name is Anupma Raj. I am from Patna. I'm a content writer with more than 3 years of experience.

Next Story