×

Patna Shukla Story: रवीना टंडन की फिल्म पटना शुक्ला की कहानी एक निडर वकील के जीवन पर आधारित

Patna Shukla Story In Hindi: रवीना टंडन ओटीटी पर आ रही पटना शुक्ला की स्टोरी लेकर, जोकि एक ऐसे वकील की कहानी है, जो सिस्टम से लड़ जाती है..

Shikha Tiwari
Written By Shikha Tiwari
Published on: 28 March 2024 9:25 AM GMT
Patna Shukla Hotstar
X

Patna Shukla Story

Patna Shukla Story In Hindi: इस समय रवीना टंडन (Raveena Tandon) अपनी अपकमिंग फिल्म पटना शुक्ला (Patna Shukla) को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में है। यह फिल्म सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म है। अरबाज खान (Arbaaz Khan) के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी ‘पटना शुक्ला का ट्रेलर (Patna Shukla Trailer) रिलीज कर दिया गया है। इसके ट्रेलर को दर्शकों ने काफी ज्यादा पसंद किया है। इस शो के प्रमोशन के लिए शो के स्टारकास्ट(Patna Shukla Cast) जी-जान से जुटे हुए है। पटना शुक्ला से रवीना टंडन (Raveena Tandon) ओटीटी (Patna Shukla Ott) पर दस्तक देने जा रही है। ये फिल्म कोर्टरूम ड्रामा पर आधारित है। पटना शुक्ला 28 मार्च 2024 (Patna Shukla Release Date) को डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Patna Shukla Hotstar) पर रिलीज की जाएगी। आज हम रवीना टंडन (Raveena Tandon) की फिल्म पटना शुक्ला (Patna Shukla) की कहानी के बारे में कि क्या है, फिल्म पटना शुक्ला की कहानी

पटना शुक्ला की कहानी क्या है (Patna Shukla Story In Hindi)-


पटना शुक्ला (Patna Shukla) में रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने वकील का किरदार निभाया है तो वहीं सतीश कौशिक (Satish Kaushik) जज का किरदार निभा रहे है। यह फिल्म रोल नंबरों से जुड़े शिक्षा घोटाले पर आधारित है। जिससे देश के हजारों ईमानदार छात्रों का जीवन प्रभावित हो जाता है। पटना शुक्ला में रवीना टंडन ने तन्वी शुक्ला का किरदार अदा किया है। फिल्म में तन्वी एक माँ के साथ-साथ एक अच्छी वकील भी है। फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे घर-परिवार के साथ-साथ तन्वी शुक्ला अपने करियर पर भी बखूबी ध्यान देती है।

फिल्म में एक ऐसा सीन है, जब तन्वी के बेटे का लंच छूट जाता है और वो उसे देने के लिए स्कूल बस के पीछे-पीछे जाती है। पटना शुक्ला की कहानी (Patna Shukla Movie Story) एक निडर वकील के जीवन पर आधारित है। जिसमें छात्रों को शिक्षा घोटाले में फंसता देखकर मामले को अपने हाथों में ले लेती है व जल्द ही उसे यह एहसास होता है कि वह एक व्यक्ति के खिलाफ खड़ी है, जो सीएम पद का उम्मीदवार है। पटना शुक्ला की पूरी कहानी आप 29 मार्च 2024 डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Patna Shukla Release Date) पर देख सकेंगे।

Shikha Tiwari

Shikha Tiwari

Education Content Writer

Education Content Writer

Next Story